ट्रेन में महिला पर पिटबुल डॉग का हमला, रौंगटे खड़ा करने वाला वीडियो वायरल

Edited By Tanuja,Updated: 26 Apr, 2018 04:19 PM

us pit bull attacks woman on subway

पिटबुल ब्रीड के कुत्‍ते कितने खतरनाक होते हैं इसके कई मामले सामने आ चुके हैं।  ये इतने खतरनाक होते हैं कि कई बार दूसरों पर हमले के अलावा अपने मालिक पर भी हमला कर उनकी जान तक ले लेते है...

 न्यूयॉर्कः पिटबुल ब्रीड के कुत्‍ते कितने खतरनाक होते हैं इसके कई मामले सामने आ चुके हैं।  ये इतने खतरनाक होते हैं कि कई बार दूसरों पर हमले के अलावा अपने मालिक पर भी हमला कर उनकी जान तक ले लेते है। पिटबुल डॉग के ताजा हमले का एक एेसा ही खतरनाक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। घटना अमरीका के न्यूयॉर्क की है।

दरअसल मैनहट्टन रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति अपने पिटबुल डॉग को लेकर ट्रेन में सवार हुआ और अन्य यात्रियों के बीच जाकर बैठ गया। इस दौरान कुत्ता सीट पर  बैठी एक महिला यात्री के पैर को सूंघने लगा जिससे वो  असहज महसूस करने लगी व उसने कुत्ते के मालिक को उसे दूर हटाने के लिए कहा। इसी बात को लेकर कुत्ते के मालिक व महिला यात्री के बीच तकरार भी हो गई। इस दौरान अचानक कुत्ते ने महिला पर हमला कर दिया व उसका  पैर अपने जबड़े में जकड़ लिया।  

महिला यात्री हमले से बुरी तरह घबरा गई व जोर-जोर से चिल्लाने लगी। इस दौरान अन्य यात्री भी हड़बड़ा गए व महिला को कुत्ते से बचाने का प्रयास करने लगे। एक प्रत्यदर्शी के अनुसार कुत्ते का मालिक कुत्ते को खींचने का ड्रामा तो करता रहा लेकिन उसने उसे न डांटा न पीछे हटने का आदेश दिया। काफी देर बाद बड़ी मशक्त के बाद महिला का पैर कुत्ते से छुड़वाया गया लेकिन महिला का जूता कुत्ते के मुंह में ही रह गया जिसे कुत्ते के मालिक ने निकालकर गुस्से से वापस महिला की तरफ फैंक दिया। इस घटना को ट्रेन में सवार अन्य यात्री ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया व सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो के वायरल होते ही लोग जहां हैरान हो रहे हैं वहीं पिट बुल ब्रीड के कुत्तों को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं ।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!