सैन फ्रांसिस्को में गोलीबारी से 3 लोगों की मौत, हमलावर ने खुद को भी उड़ाया

Edited By Punjab Kesari,Updated: 15 Jun, 2017 11:31 AM

usfiring san francisco killing three people shot

कैलीफोर्निया के सैन फ्रांसिस्को में अमरीकी पार्सल कंपनी यूपीएस के एक केंद्र पर एक अज्ञात बंदूकधारी ने गोलीबारी कर 3 लोगों की हत्या कर दी। इस हमले में दो अन्य बुरी तरह ...

सैन फ्रांसिस्को: कैलीफोर्निया के सैन फ्रांसिस्को में अमरीकी पार्सल कंपनी यूपीएस के एक केंद्र पर एक अज्ञात बंदूकधारी ने गोलीबारी कर 3 लोगों की हत्या कर दी। इस हमले में दो अन्य बुरी तरह जख्मी भी हो गए । हमलावर ने बाद में खुद को गाली मारकर खुदकुशी कर ली। 


सैन फ्रांसिस्को के कार्यवाहक पुलिस प्रमुख टोनी चैपलिन ने बाद में संवाददाताओं से कहा कि बंदूकधारी की पहचान नहीं हो पाई है। उसने पार्सल डिलीवरी सेवा की वर्दी पहन रखी थी । चैपलिन ने बताया कि शुरुआती तौर पर घटना आतंकवाद से जुड़ी नहीं लगती है ।

यूपीएस के प्रवक्ता स्टीव गौट ने बताया कि एक असंतुष्ट कर्मचारी ने कंपनी के परिसर के अंदर गोलीबारी की। सैन फ्रांसिस्को के मेयर ने कहा, हम हमेशा से ऐसे हमलों से परेशान रहे हैं। यह वाकई चिंताजनक बात है कि इस तरह के बंदूक से हो रहे हमले आम बात हो गई है । स्थानीय पुलिस ने इलाके को चारों ओर से घेरकर तलाशी शुरू कर दी है । स्थानीय मीडिया की रिपोर्टस के अनुसार हमले के पीड़ितों को अस्पताल ले जाया गया है। हालांकि यह निश्चित नहीं है कि कितने लोगों को अस्पताल ले जाया गया है और उनकी हालत कैसी है। उल्लेखनीय है कि स्थानीय चैनलों द्वारा चलाए जा रहे फुटेज में पुलिस द्वारा कई लोगों को इमारत से बाहर निकालते हुए देखा गया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!