पंजाबी परिवार के मर्डर के बाद अब अमेरिका में भारतीय मूल के छात्र वरुण मनीष की रूममेट ने की हत्या

Edited By Anu Malhotra,Updated: 06 Oct, 2022 10:51 AM

varun manish a student of indian origin in america

अमेरिका में रह रहे पंजाबी परिवार की हत्या के बाद एक और सनसनी खबर सामने आई है। दरअसल,  पर्ड्यू विश्वविद्यालय में 20 वर्षीय भारतीय-अमेरिकी छात्र वरुण मनीष छेड़ा की उसके रूममेट ने हत्या कर दी। इस बात की जानकारी  न्यूयॉर्क पुलिस ने दी।

नेशनल डेस्क: अमेरिका में रह रहे पंजाबी परिवार की हत्या के बाद एक और सनसनी खबर सामने आई है। दरअसल,  पर्ड्यू विश्वविद्यालय में 20 वर्षीय भारतीय-अमेरिकी छात्र वरुण मनीष छेड़ा की उसके रूममेट ने हत्या कर दी। इस बात की जानकारी  न्यूयॉर्क पुलिस ने दी।   न्यूयॉर्क पुलिस ने कहा कि अमेरिका के पर्ड्यू विश्वविद्यालय में 20 वर्षीय भारतीय-अमेरिकी छात्र वरुण मनीष छेड़ा की उसके रूममेट ने हत्या कर दी, जिसकी शुरूआती जांच में हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।
 
स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हत्या के बाद युवक के रूममेट को हिरासत में ले लिया गया है। इंडियाना पोलिस का वरुण मनीष छेड़ापर्डयू (Purdue) यूनिववर्सिटी का छात्र था। 

बता दें कि इससे पहले अमेरिका में रह रहे पंजाब के होशियारपुर के एक परिवार के 4 सदस्यों की अगवा करने के बाद हत्या कर दी गई है। वारदात कैलिफोर्निया के मर्सिड काउंटी के साउथ हाईवे के पास हुई. वहां की पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर परिवार के 4 सदस्यों की मौत की पुष्टि की है।

Related Story

Trending Topics

Bangladesh

89/6

23.3

India

Bangladesh are 89 for 6 with 26.3 overs left

RR 3.82
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!