इन तीन देशों ने अपने नागरिकों को दी अमरीका में सतर्क रहने की सलाह

Edited By ,Updated: 11 Jul, 2016 02:06 PM

very uncommon 3 countries urge caution in traveling to us

अमरीका में पुलिस की गोली से अश्वेत व्यक्ति की मौत के बाद जारी हिंसक प्रदर्शनों के मद्देनजर तीन देशों ने अपने नागरिकों ...

वाशिंगटन: अमरीका में पुलिस की गोली से अश्वेत व्यक्ति की मौत के बाद जारी हिंसक प्रदर्शनों के मद्देनजर तीन देशों ने अपने नागरिकों को अमरीका में थोड़ा सतर्क रहने की सलाह दी हैं । इन तीन देशों ने वहां जाने से बचने की सलाह देते हुए कहा कि वे खुद को सुरक्षित रखें । बहबहरीन, बहामास और संयुक्त अरब अमीरात ने ये हिदायतें दी हैं । बहरीन के अमरीकी दूतावास ने अपने नागरिकों को भीड़-भाड़ वाले इलाकों से बचने की सलाह दी है ।

बहामास ने अपने अश्वेत युवाओं को विशेष सावधानी बरतने की हिदायत दी है । संयुक्त अरब अमीरात ने भी अपने लोगों को सावधान रहने की सलाह दी है । यूएई के दूतावास ने एक बयान जारी करते हुए अपने नागरिकों से कहा है कि वह किसी भी तरह के प्रदर्शनों से दूर रहे और मुमकिन हो तो भीड़ भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचें । साथ ही बयान में यह भी कहा गया है कि त्यौहार या किसी भव्य समारोह में ज्यादा एहतियात बरतें, एलर्ट रहे और सुरक्षित रहें । उल्लेखनीय है कि इससे पहले अमरीका इस तरह की हिदायतें दूसरे देशों के बारे में जारी किया करता था । लुईसियाना तथा मिनेसोटा प्रांत में पुलिस की गोली से अश्वेत नागरिकों की मौत के बाद अब ऐसी हिदायतें उसके बारे में भी जारी की जाने लगी हैं ।   

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!