5वीं मजिल से गिरी दो साल की बच्ची को बैंक कर्मी ने ऐसे बचाया, वीडियो देख फटी रह जाएंगी आंखें

Edited By Tanuja,Updated: 24 Jul, 2022 12:27 PM

viral video man saves 2 year old girl who fell from 5th floor

चीन में बहुमंजिला इमारत से एक बच्चे के गिरने का दिल दहला देने का मामला सामने आया है । इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही तेजी...

बीजिंगः चीन में बहुमंजिला इमारत से एक बच्चे के गिरने का दिल दहला देने का मामला सामने आया है । इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही तेजी से वायरल होने लगा है ।वीडियो में देखा  जा सताहै कि एक बच्ची बिल्डिंग के पांचवें फ्लोर से नीचे गिर जाती है। लेकिन उसे एक शख्स सुपरहीरो  किसी तरह बचा लेता है।  घटना का वीडियो देख लोगों के दिल की धड़कनें बेकाबू हो रही हैं। घटना चीन में किसी जगह पर घटी है। शख्स अगर समय रहते नहीं पहुंचता है बच्ची की जान जा सकती थी ।

 

Thankfully, he caught her just in time. pic.twitter.com/PCuopk7ZXd

— South China Morning Post (@SCMPNews) July 22, 2022

अब लोग उस शख्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं, जिसमें बिना देर लगाए एक सुपरमैन की तरह बच्ची को बचा लिया वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ऊंची बिल्डिंग के पांचवे फ्लोर से बच्ची फिसल जाती है और नीचे गिर जाती हैय़ वो गिरते हुए सीधा पहले टैरेस पर आती है। फिर वहां से भी फिसल जाती है और जमीन पर गिरने लगती है।पर वहां से भागते हुए एक शख्स आता है और बच्ची को कैच कर लेता है। शख्स के साथ एक महिला भी नजर आ रही है।

 

शख्स ने जिस तरह से फुर्ती दिखाते हुए बच्ची की जान बचाई  उसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।  अब लोग उसे सुपरहीरो और सुपरमैन के नाम से संबोधित कर रहे हैं।  वीडियो को South China Morning Post ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि  बच्ची को बचाने वाला सुपर हीरो शेन डॉन्‍ग तोंगजियांग (31)  झेझियांग प्रांत का रहना वाला  है और जहां पर बच्ची गिरी वहीं पास में ही वो एक बैंक में कार्यरत हैं।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!