यह है दुनिया का सबसे बड़ा  वेश्या बाजार,  मुंह मांगे दाम पर  बिकती हैं कुंआरी लड़कियां

Edited By Tanuja,Updated: 05 May, 2018 11:41 AM

virgins for sale in colombia in  world s biggest brothel

विश्व के सबसे बड़े वेश्या बाजारों में एक कोलंबिया के  शहर मेडलिन के बारे में ब्रिटेन के चैनल फोर के लैटिन अमरीकी संवाददाता गिलरमो गाल्डोस ने हैरानीजनक खुलासे किए हैं। गिलरमो गाल्डोस ने अपनी रिपोर्ट में लिखा कि...

लंदनः विश्व के सबसे बड़े वेश्या बाजारों में एक कोलंबिया के  शहर मेडलिन के बारे में ब्रिटेन के चैनल फोर के लैटिन अमरीकी संवाददाता गिलरमो गाल्डोस ने हैरानीजनक खुलासे किए हैं।  गिलरमो गाल्डोस ने अपनी रिपोर्ट में लिखा कि वे करीब 20 वर्षों से मेडलिन में आते-जाते रहे हैं। इस दौरान ही उन्होंने मेडलिन की सामाजिक स्थिति का जायजा लिया।उन्होंने अपनी रिपोर्ट में बताया कि यहां के वेश्या बाजार में  कुंआरी लड़कियों की बिक्री जोरों पर है । मेडलिन शहर के विभिन्न इलाकों का नियंत्रण अपराधियों और वेश्याओं के हाथ में है और यहां कुंआरी लड़कियों की बिक्री में सबसे ज्यादा पैसा है।

PunjabKesari

गाल्डोस ने बताया कि एक कोलंबियन का तो यहां तक कहना था कि अगर आप मेडलिन के ऊपर छत बना दें तो यह दुनिया का सबसे बड़ा चकलाघर होगा। जब आप शहर में निकलते हैं तो आपको इसका अहसास होता है। गाल्डोस के अनुसार एक बार मेडलिन दौरे के दौरान  उनका सामना एक ऐसी महिला से हुआ जिसे अपनी बेटी के भविष्य को लेकर चिंता है। गाल्डोस का कहना है कि इस दौरान उन्होंने मेडलिन को दुनिया की मर्डर सिटी से फ्लेश ट्रेड के शहर में विकसित होते शहर होते देखा है।

वर्ष 1993 में पाब्लो एस्कोबार की मौत के बाद मेडलिन का आपराधिक संसार जैसे अनाथ हो गया था। जितने भी हत्यारे, ड्रग ट्रैफिकर्स और गुंडे-मवाली थे, उनका कोई आका नहीं रह गया था।उनके पास कोई काम नहीं था लेकिन जल्दी ही ला ऑफीसिना या 'द ऑफिस' नामक एक गैंग सक्रिय हो गया। जिस किसी को भी किसी की हत्या करवानी हो वह सीधा इसी ऑफिस में पहुंच जाता था। वर्षों बाद यह को‍लंबिया के इतिहास का सबसे बड़ा आपराधिक संगठन बन गया।
PunjabKesari
 पहले यह गिरोह केवल लड़कियां सप्लाई करते थे लेकिन ज्यादा पैसे मिलने पर कमउम्र की लड़कियां सप्लाई करने लगे। और सबसे ज्यादा पैसा उन लोगों के लिए था जोकि 'कुंआरी लड़कियों' को सप्लाई करने को तैयार थे।गिलरमो गाल्डोस बताते हैं कि इन गिरोहों की कई शिकार लड़कियों से मैं मिला लेकिन कोई भी बात करने को तैयार नहीं थी। बड़ी मुश्किल से एक लड़की बोलने को तैयार हुई। उसका नाम मार्जुआ है और 30 वर्ष की है लेकिन काफी बड़ी उम्र की दिखती है। उसकी लड़की चौदह वर्ष की है और दोनों मैडलिन की सबसे गरीब बस्ती में रहती हैं।

मार्जुआ को गैंग मेंबर्स चेतावनी दे चुके हैं कि वे उसकी लड़की के कौमार्य के बदले बहुत सारा पैसा देने को तैयार हैं लेकिन उसके पास इतना पैसा नहीं है कि वह दूसरे इलाके में बस जाए। वह अब चारों तरफ से फंसी महसूस करती है।उसका कहना है कि जब वह खुद जवान थी तो यौन उत्पीड़न का शिकार हुई थी। उसका कहना है कि मेरी बेटी को पाने के लिए उन्हें मेरी हत्या करनी होगी। मेरा जीवन बर्बाद हो गया और मैं नहीं चाहती कि ऐसा मेरी बेटी के साथ हो। गाल्डोस कहते है कि मेडलिन में सभी तरह के अपराधियों की नई पीढ़ी से मिला उसमें कुछ तो पत्रकार भी हैं। कई महीनों तक मिलने और आश्वस्त करने के बाद उन्होंने मुझे फिल्म बनाने दी।


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!