हमें आतंकवाद के खिलाफ सऊदी अरब की जरूरत : डोनाल्ड ट्रंप

Edited By shukdev,Updated: 17 Oct, 2018 11:40 PM

we need saudi arabia against terrorism donald trump

अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पत्रकार जमाल खाशोगी की गुमशुदगी और कथित कत्ल के मामले में कहा कि वह सऊदी अरब से अलग नहीं होना चाहते हैं क्योंकि अमरीका को आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में सऊदी अरब की जरूरत है। फॉक्स बिजनेस को दिए साक्षात्कार में...

वाशिंगटन: अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पत्रकार जमाल खाशोगी की गुमशुदगी और कथित कत्ल के मामले में कहा कि वह सऊदी अरब से अलग नहीं होना चाहते हैं क्योंकि अमरीका को आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में सऊदी अरब की जरूरत है। फॉक्स बिजनेस को दिए साक्षात्कार में ट्रंप से पूछा गया कि उन्हें अगर मालूम पड़ता है कि रियाद जिम्मेदार है तो वह क्या कार्रवाई करेंगे तो राष्ट्रपति ने कहा कि जो बेहतर होगा वही करेंगे।

उन्होंने कहा कि आप जानते हैं कि हमें आतंकवाद के खिलाफ अपनी लड़ाई में और ईरान तथा अन्य स्थानों पर जो हो रहा है उसके लिए सऊदी अरब की जरूरत है।’ पूछा गया कि अमरीका सऊदी अरब से अलग नहीं होना चाहता है तो ट्रंप ने कहा कि वह नहीं करना चाहता हैं। उन्हें 110 अरब डॉलर की खरीद करनी है। राष्ट्रपति सऊदी अरब को अमरीकी हथियारों की बिक्री के वायदे का हवाला दे रहे थे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!