2 करोड़ की खरीदी BMW कार, पेट्रोल भरवाने लिए करता था मुर्गियां चोरी

Edited By Tanuja,Updated: 11 Jun, 2019 11:46 AM

wealthy farmer steals chicken  ducks to buy fuel for his  thirsty  bmw

शौक पूरा करने के लिए लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं । इसकी उदाहरण है चीन का एक शख्स जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हु

 

बीजिंग : शौक पूरा करने के लिए लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं । इसकी उदाहरण है चीन का एक शख्स जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। चीन के सिचुआन प्रांत का एक अमीर किसान ने शौक-शौक में 2 करोड़ की BMW खरीद डाली। कुछ दिनों तक तो उसे खूब मजा आया लेकिन फिर कार में पेट्रोल भरवाकर उसकी हालत खराब हो गई।

शौक को पूरा करने और BMW के स्टेट्स को मेंनटेन करने के लिए किसान ने लोगों के घरों से मुर्गियां और बत्तखें चुरानी शुरू कर दीं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों के मुताबिक, शख्स लोगों के घरों से बत्तख और मुर्गियों की चोरी कर उसे बाजार में बेचता था और उन्हीं पैसों से गाड़ी में पेट्रोल भरवाने का काम करता था।

किसान द्वारा लगातार मुर्गियां चोरी करने के कारण ग्रामीण परेशान हो गए और उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने अपनी छानबीन में पाया कि एक शख्स ही मुर्गियों की चोरी कर रहा है। पकड़े जाने पर शख्स ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया और पुलिस से कहा कि उसने ये जुर्म अपनी ‘प्यासी’ बीएमडब्ल्यू के लिए पेट्रोल खरीदने की खातिर किया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!