शर्मनाकः पाकिस्तान में शादी दौरान पापड़ के लिए वैंडर की हत्या, शव सामने रख दावत उड़ाते रहे मेहमान (देखें वीडियो)

Edited By Tanuja, Updated: 26 Mar, 2022 03:21 PM

wedding guests eating meal after killing vendor in pakistan

पाकिस्‍तान  पंजाब प्रांत के पट्टोकी शहर में  दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। पट्टोकी शहर में एक शादी समारोह के दौरान उपजे विवाद में एक...

पेशावरः पाकिस्‍तान  पंजाब प्रांत के पट्टोकी शहर में  दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। पट्टोकी शहर में एक शादी समारोह के दौरान उपजे विवाद में एक पापड़ वाले को मेहमानों ने बेरहमी से पीट-पीट कर मार डाला।  हत्या के बाद ये मेहमान बेफिक्र होकर शव के साथ ही उत्सव मनाते और दावत उड़ाते रहे। घटना का शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों में आक्रोश भड़क गया है। 

द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के अनुसार वायरल हुए एक वीडियो में दिख रहा है कि हत्या के बाद शव फर्श पर पड़ा रहा और शादी में आए मेहमान बेफिक्र होकर कबाब और बिरियानी का लुत्फ लेते रहे। मृतक की पहचान अशरफ उर्फ सुल्तान के रूप में हुई है।

PunjabKesari

इस क्रूर हत्या के बाद लोगों में आक्रोश है। पंजाब (पाक के) पुलिस ने हत्या के इस मामले में मैरिज हाल के मैनेजर सहित 12 लोगों को गिरफ्तार किया है।  पु‍लिस का कहना है कि वह पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने बताया कि पंजाब फोरेंसिक साइंस एजेंसी (PFSA) की टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं।

PunjabKesari

इस बीच, जिला पुलिस अधिकारी (डीपीओ) कसूर ने कहा कि उन्होंने सीसीटीवी कैमरे और वीडियो सहित अन्य साक्ष्य एकत्र किए हैं, जिनकी मदद से सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के अनुसार पंजाब के मुख्यमंत्री उस्मान बजदार ने भी पुलिस अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है। 

PunjabKesari

वहीं पाकिस्तान पुलिस ने सिंध प्रांत में एक 18 वर्षीय हिंदू लड़की की गोली मारकर हत्या करने के मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। पाकिस्‍तानी अखबार डान की रिपोर्ट के मुताबिक हमलावर और उसके दो साथियों ने हिंदू लड़की के घर में घुसकर उस पर गोलियां चलाई थीं। मानवाधिकार कार्यकर्ताओं का कहना है कि पाकिस्‍तान में हर साल सैकड़ों ईसाई और हिंदू लड़कियों को धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर किया जाता है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!