WH के डाक्टर ने कहा- "ट्रंप से अब किसी के कोरोना संक्रमित होने का खतरा नहीं "

Edited By Tanuja,Updated: 11 Oct, 2020 12:17 PM

wh doctor says trump no longer at risk of transmitting covid 19

व्हाइट हाउस के चिकित्सक ने कहा है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से अब किसी अन्य को कोरोना वायरस संक्रमण होने का खतरा नहीं है।

वाशिंगटन: व्हाइट हाउस के चिकित्सक ने कहा है कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से अब किसी अन्य को कोरोना वायरस संक्रमण होने का खतरा नहीं है। व्हाइट हाउस के चिकित्सक डॉ. सीन कॉनले ने शनिवार को कहा, ‘‘आज शाम मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि ट्रंप पृथक-वास की अवधि समाप्त करने के लिए सुरक्षित होने संबंधी  रोग नियंत्रण एवं रोकथाम केंद्र (CDC) के मानदंडों को पूरा करते हैं।

 

इसके साथ ही उनका आज सुबह का कोविड-19 PCR नमूना दर्शाता है कि मौजूदा मान्यता प्राप्त मानकों के अनुसार, अब उनसे किसी अन्य के संक्रमित होने का खतरा नहीं है।'' ट्रंप (74) और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प पिछले सप्ताह कोविड-19 से पीड़ित पाए गए थे।

 

राष्ट्रपति को उपचार के लिए एक सैन्य अस्पताल ले जाया गया था। अस्पताल में चार दिन रहने के बाद उन्हें सोमवार को छुट्टी दे दी गई थी। डॉ. कॉनले ने बृहस्पतिवार को कहा था कि राष्ट्रपति शनिवार से सार्वजनिक गतिविधियां शुरू कर सकते हैं और इसमें कोई दिक्कत नहीं है।  

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!