मौत की कगार पर पहुंची बीमार पत्नी ने पूर्व प्रेमी को लेकर बताई अंतिम इच्छा, पति के उड़ गए होश !

Edited By Tanuja, Updated: 21 Apr, 2022 03:57 PM

wife s weird last wish to husband said to do intimate with ex boyfriend

बीमार लोग मौत को नजदीक देख कर अक्सर अंतिम इच्छा बताते हैं और परिवार वाले उसे पूरा करने की कोशिश भी करते हैं लेकिन मौत की कगार पर पहुंची...

लंदन: बीमार लोग मौत को नजदीक देख कर अक्सर अंतिम इच्छा बताते हैं और परिवार वाले उसे पूरा करने की कोशिश भी करते हैं लेकिन मौत की कगार पर पहुंची एक महिला ने अपनी अंतिम इच्छा पति को बताई तो उसके होश उड़ गए। पति ने सोशल मीडिया पर अपनी कहानी शेयर की है, जो वायरल हो गई है।  दरअसल, डॉक्टरों का कहना है कि महिला गंभीर बीमारी से जूझ रही है और उसकी जिंदगी में ज्यादा से ज्यादा 9 महीने ही बचे हैं।  

PunjabKesari

महिला दुनिया को अलविदा कहने से पहले कुछ ऐसा करना चाहती है, जो शायद ही किसी पति को स्वीकार हो।  'इंडिपेंडेट' की रिपोर्ट के अनुसार, महिला की अंतिम इच्छा अपने पूर्व प्रेमी के साथ सेक्स करने की है।  जब उसने पति को इस बारे में बताया तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई।  महिला महज चंद महीनों की मेहमान है और  एक गंभीर बीमारी की लास्ट स्टेज पर है। डॉक्‍टरों का कहना है कि महिला 4 से पांच महीनों तक व्‍हीलचेयर पर रहेगी और आठवें महीनें में बेडरिडन हो जाएगी। 

PunjabKesari

वायरल पोस्ट में पति ने लिखा है, ‘हम दोनों 10 साल से साथ हैं। मेरी पत्नी गंभीर बीमारी से जूझ रही है और उसके पास केवल 9 महीने बचे हैं। मैंने कभी जिंदगी में नहीं सोचा था कि मैं उसके बिना रह सकता हूं’। रिपोर्ट में बताया गया है कि हाल ही में पत्नी ने पति के सामने अपनी अंतिम इच्छा व्यक्त की कि अपने पूर्व प्रेमी के साथ एक आखिरी बार सेक्‍स करना चाहती है। 

PunjabKesari

पत्नी की बात सुनकर पति ने अपना दुख सोशल मीडिया पर शेयर किया है।  इस वायरल पोस्ट पर कई लोगों ने मिलीजुली प्रतिक्रिया दी है।  शख्स का कहना है कि उसे समझ नहीं आ रहा है कि क्या करे। वो अपनी पत्नी को दुखी नहीं देखना चाहता, लेकिन जो इच्छा उसने व्यक्त की है उसे पूरा करने भी उसके लिए किसी सदमे से कम नहीं होगा।  

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!