साल के अंत तक इमरान को भेज देंगे घरः बिलावल भुट्टो (Video)

Edited By Tanuja,Updated: 08 Oct, 2019 03:04 PM

will send imran khan home before year end bilawal bhutto

पाकिस्तान के विपक्षी नेता पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल बुट्टो जरदारी ने दावा...

इस्लामाबादः पाकिस्तान के विपक्षी नेता पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल बुट्टो जरदारी ने दावा किया है कि साल के अंत तक प्रधानमंत्री इमरान खान को उसके घर वापस भेज दिया जाएगा। बिलावल अदियाला जेल रावलपिंडी में अपने पिता व पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी से मुलाकात करने के बाद पत्रकारों के साथ बातचीत कर रहे थे।
PunjabKesari
बिलावल ने कहा कि उनकी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी पाक की धार्मिक पार्टी जमात उलेमा-इ इस्लाम फाजी (जेयूआई-इ) के इमरान सरकार को सत्तासे चलता करने के लिए आजादी मार्च का समर्थन करेगी। उन्होंने आगे कहा कि वर्ष के अंत से पहले इमरान को अपने घर लौटना पड़ेगा।
PunjabKesari

 इससे पहले इमरान खान द्वारा भारत को परमाणु धमकी देने के एक दिन बाद बिलावल भुट्टो ने कहाथा कि कि पहले पाकिस्तान भारत से श्रीनगर छीनने की बात करता था, लेकिन अब मुजफ्फराबाद को बचाना भी मुश्किल हो गया है।

 

भुट्टो(जो पाकिस्तान में मुख्य विपक्षी पार्टी के प्रमुख हैं) ने कहा,'पहले हमारी कश्मीर पर क्या पॉलिसी थी? पहले पाकिस्तान की पॉलिसी थी कि हम श्रीनगर कैसे लेंगे। अब इमरान खान सरकार इसे लेने में नाकामयाब रही है, जिसकी वजह से अब पाकिस्तान की ये पोजीशन हो गई है कि हम मुज़फ़्फ़राबाद (Pok) को कैसे बचाएंगे, ये सोचने पड़ रहा है। अब POK पर संकट है'।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!