हॉलीवुड सुपरस्टार ने 50वें जन्मदिन पर सैंकड़ो फीट की ऊंचाई से लगाई छलांग(video)

Edited By Isha,Updated: 27 Sep, 2018 04:32 PM

will smith bungee jumps out of helicopter to celebrate 50th birthday

आपने आज तक कई हैरान कर देने वाले स्ट्ंट देखे होंगे पर हॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर विल स्मिथ का ये हैरतगंज करनामा  पहले कभी नहीं देखा होगा। विल स्मिथ ने अपने 50वें जन्मदिन के

इंटरनैशनल डेस्कः आपने आज तक कई हैरान कर देने वाले स्ट्ंट देखे होंगे पर हॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर विल स्मिथ का ये हैरतगंज करनामा पहले कभी नहीं देखा होगा। विल स्मिथ ने अपने 50वें जन्मदिन के अवसर पर बेहद खतनाक स्टंट किया है, जिसे देखकर आप अपनी आंखें बंद कर लेगें। 50 की उम्र में इतना खतरनाक स्टंट करने के लिए एक्टर विल स्मिथ की काफी तारीफ की जा रही हैं।  स्मिथ के इस खतनाक स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, बीते 25 सितंबर को हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया। अपने जन्मदिन को और भी स्पेशल और रोचक बनाने के लिए विल स्मिथ ने ग्रैंड कैन्यन के ऊपर से हेलीकॉप्टर द्वारा 550 फीट की ऊंचाई से छलांग लगा दी। अब इस स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

अपना स्टंट पूरा करने के बाद विल स्मिथ ने बताया कि जब 1970 में वह अपने परिवार के साथ पहली बार ग्रैंड कैन्यन आए थे, तब वो ऊंची चट्टानों को देखकर काफी डर गए थे। अपने इसी डर को खत्म करने के लिए विल स्मिथ ने 550 फीट की ऊंचाई से छलांग लगाई।  
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!