मंगेतर ने दुनिया की सबसे बदसूरत रिंग से किया प्रपोज़, सोशल मीडिया पर मिले ऐसे कमेंट (Pics)

Edited By Tanuja,Updated: 14 Dec, 2019 11:39 AM

woman cries after being proposed with  ugliest engagemen

दुनिया का हर शख्स अपने पार्टनर को प्रपोज़ करने के लिए जहां अनोखा तरीका ढूंढना चाहता है वहीं एक परफेक्ट रिंग भी देना चाहता है...

इटलीः दुनिया का हर शख्स अपने पार्टनर को प्रपोज़ करने के लिए जहां अनोखा तरीका ढूंढना चाहता है वहीं एक परफेक्ट रिंग भी देना चाहता है । ऐसे मामले में आमतौर पर लोग खूबसूरत रिंग ढूंढते हैं और कई बार तो खुद ही खरीदी रिंग को लेकर संतुष्‍ट भी नहीं होते हैं। उन्‍हें लगता है कि इससे बेहतर रिंग ली जा सकती थी। वहीं, इटली में एक महिला को ऐसी रिंग के साथ प्रपोज़ किया गया, जिसे दुनिया की सबसे बदसूरत रिंग बताया गया है।

PunjabKesari

इटली की रहने वाली एना रोज़ ने बताया कि उनके मंगेतर ने उन्हें जिस रिंग के साथ प्रपोज़ किया, उसे देखते ही उनके आंसू निकल पड़े। ये रिंग दिखने में बहुत ही अजीब है। यह एक सोने की रिंग है, जिसमें चांदी का मुखौटा लगा है, जो देखने में बहुत ही अजीब सा है।

PunjabKesari

रोज़ ने फेसबुक ग्रुप पर रिंग की फोटो शेयर की और साथ में कैप्शन लिखा ‘That's It, I'm Ring Shaming’। इस फोटो के पोस्ट करते ही यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट करना शुरू कर दिया। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, 'इतने लंबे टाइम में मैंने इतनी बदसूरत रिंग नहीं देखी.।'

PunjabKesari

वहीं, एक और यूजर ने कहा, 'मुझे अपनी आंखो पर भरोसा नहीं हो रहा था। लग रहा था कि ये कोई भ्रम है । इसे देखकर रोना आ गया।' एक व्यक्ति ने कहा कि ये रिंग और मार्वल कॉमिक्स का आयरन मैन एक जैसा है। लगता है ये उसकी नई सीरीज है।

PunjabKesari

एक यूजर ने तो ये तक लिख दिया कि अगर मुझे कोई देने की कोशिश करता में उसे साफ मना कर देती।एना रोज़ ने कहा, रिंग मिलने पर वह बहुत रोई, लेकिन फिर उसे हां भी कहा और कुछ देर के लिए पहनी भी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!