महिला ने चौथी मंजिल पर पार्किंग दौरान की एेसी गलती, तस्वीरें देख फटी रह जाएंगी आंखें

Edited By Tanuja,Updated: 21 Jun, 2018 01:18 PM

woman driver hit accelerator car hangs from 4th floor parking in air

अमरीका में हुए एक अजीब कार हादसे की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। इस हादसे ने कुछ दिनों पहले हुई एक घटना की याद ताजा कर दी जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें हादसे के बाद एक कार उछल कर दो मंजिल इमारत पर अटक गई थी...

कैलिफोर्नियाः अमरीका में हुए एक अजीब कार हादसे की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। इस हादसे ने कुछ दिनों पहले हुई एक घटना की याद ताजा कर दी जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें हादसे के बाद एक कार उछल कर दो मंजिल इमारत पर अटक गई थी। अब  जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसमें एक कार 4 मंजिला बिल्डिंग पर लटक रही है।
PunjabKesari
तस्वीर कैलिफोर्निया के सैंटा मोनिका की है, जहां महिला ड्राइवर की गलती की वजह से कार मल्टीलेवल पार्किंग के चौथी मंजिल पर जाकर अटक गई। हैरानी की बात है कि जब ये कार चौथी मंजिल पर हवा में लटकी उस वक्त तक महिला कार के भीतर ही थी, लेकिन महिला को कोई खरोंच नहीं है और वो पूरी तरह से सुरक्षित है।  सैंटा मोनिका फायर ब्रिगेड द्वारा ट्विटर पर इस बारे में जानकारी दी गई है।
PunjabKesari
रिपोर्ट्स के मुताबिक यह गाड़ी एक बुजुर्ग महिला चला रही थी। महिला ने बताया कि वो पार्किंग से कार निकालने की कोशिश कर रही थी। इसी दौरान गलती से उसने ब्रेक पेडल की जगह एक्सलेटर दबा दिया, जिसकी वजह से गाड़ी की स्पीड बढ़ गई और गाड़ी पार्किंग के सामने लगे रॉड को तोड़ते हुए हवा में लटक गई। कार की रफ्तार की वजह से वो बैनर को तोड़ते हुए कार पार्किंग के किनारे आकर लटक गई। 
 

जिस वक्त यह घटना घटी वहां मौजूद लोग डर गए। लोग सोचते रहे कि किसी भी समय कार गिर सकती है। हलांकि वहां मौजूद लोगों की मदद से महिला को सुरक्षित कार से बाहर निकाल लिया गया। सूचना मिलते ही सैंटा मोनिका फायर डिपार्टमैंट टीम ने मौके पर पहुंच गई। फायर डिपार्टमैंट के लोगों ने केबल की मदद से कार को खींचकर वापस पार्किंग में सुरक्षित पार्क कर दिया। इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!