महिला पुलिस कर्मी के लिए सुंदरता बनी श्राप, खतरे में नौकरी

Edited By Tanuja,Updated: 09 Dec, 2018 02:11 PM

woman dubbed  most beautiful  police officer told to quit instagram

जर्मनी की एक पुलिस कर्मी के लिए उसकी सुंदरता ही मुसीबत बन गई है। एड्रिएन कोलेसजर की फिट बॉडी और सुंदरता की वजह से सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोवर्स हैं। इंस्टाग्राम पर इनकी तस्वीरें काफी पसंद की जाती हैं...

बर्लिनः जर्मनी की एक पुलिस कर्मी के लिए उसकी सुंदरता ही मुसीबत बन गई है। एड्रिएन कोलेसजर की फिट बॉडी और सुंदरता की वजह से सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोवर्स हैं। इंस्टाग्राम पर इनकी तस्वीरें काफी पसंद की जाती हैं।
PunjabKesari
सोशल मीडिया पर उसकी फोटो देखने के बाद जानबूझकर छोटे-मोटे कानून तोड़ रहे हैं, ताकि यह खूबसूरत महिला पुलिसकर्मी उन्हें पकड़े। बता दें कि एड्रिएन रोज अपनी फिट बॉडी और वर्कआउट की फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रही हैं। करीब दो साल पहले ये इसी वजह से सुर्खियों में आई थी।
PunjabKesari
तब इन्होंने कहा था कि मेरे बॉस को इन सभी चीजों से कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन इस साल के शुरुआत में उन्हें ऑफिस से छह महीने की अनपेड लीव (अवैतनिक अवकाश) पर भेजा गया था, ताकि वह दोबारा सिर्फ एक पुलिसकर्मी के तौर पर नौकरी जॉइन करें नाकि कोई मॉडल।PunjabKesariलेकिन अब पुलिस विभाग ने 34 वर्षीय खूबसूरत पुलिसकर्मी को नोटिस देकर कहा है कि या तो वह बतौर पुलिसकर्मी जॉब करें या मॉडल की तरह सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करें। क्योंकि इससे विभाग को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और वैसे भी विभाग पुलिसकर्मियों की कमी से जूझ रहा है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!