महिला ने अपने ट्यूमर को दिया 'ट्रंप' का नाम

Edited By ,Updated: 06 Feb, 2017 06:31 PM

woman named her tumour trump

अमरीकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं।लेकिन इस बार एक अनोखा मामला सामने आया है।कैंसर से पीडि़त...

लंदन:अमरीकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं।लेकिन इस बार एक अनोखा मामला सामने आया है।कैंसर से पीडि़त एक ब्रिटिश युवती ने अपने ट्यूमर का नाम अमरीकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप के नाम पर रख दिया।

जानकारी मुताबिक,एलिस स्टेपलेटन(24)नामक महिला को पिछले साल सितंबर में जब डॉक्टर्स ने बताया कि वह हॉडकिन लिंफोमा(Hodgkin lymphoma)से पीड़ित हैं,ये सुनकर वह हैरान रह गई।फिर एलिस को इसके लिए गहन कीपोथेरपी करानी पड़ी जिसके कारण उसके बाल गिर गए।इस कटु अनुभव से शर्माने की बजाए उन्होंने एक ब्लॉग लिखने का निर्णय लिया,ताकि अन्य लोगों को प्रेरित किया जा सके।

एलिस ने ट्रंप का मजाक उड़ाते हुए अपने ट्यूमर को उनका नाम दे दिया।विश्व कैंसर दिवस के मौके पर अपनी लड़ाई के बारे में बात करते हुए एलिस ने कहा कि उन्होंने अपने ट्यूमर का नाम अमरीकी राष्ट्रपति के नाम पर 'डोनॉल्ड'रखने का फैसला किया है।वह बड़ा,बदसूरत और बेकार व्यक्ति है,जो सिर्फ एक चीज में ही अच्छा है और वह है लोगों को कष्ट देना।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!