VIRAL: मां की मौत के बाद लिखा अजीब शोक संदेश, पढ़ कर रह जाएंगे दंग

Edited By Tanuja,Updated: 06 Jun, 2018 03:35 PM

woman s obituary takes hellish turn  world is a better place without her

हर इंसान की जिंदगी में मां  का स्थान काफी अहम होता है। उससे अलग होने या मौत के बाद की पीड़ा हर किसी के लिए कष्टदायक होती है। लेकिन अगर कोई कहे कि ‘दुनिया उनके बिना बहुत अच्छी है...

सिडनीः हर इंसान की जिंदगी में मां का स्थान काफी अहम होता है। उससे अलग होने या  उसकी मौत के बाद की पीड़ा हर किसी के लिए कष्टदायक होती है। लेकिन अगर कोई कहे कि ‘दुनिया उनके बिना बहुत अच्छी है’, तब आप क्या कहेंगे। सोशल मीडिया पर 105 शब्दों का एक शोक संदेश तेजी से शेयर हो रहा है जिससे सभी हैरान हैं।

अब आप सोच रहे होंगे कि बच्चे अपनी मां की मौत पर ऐसा शोक संदेश क्यों देंगे? तो इसकी वजह भी संदेश में दी गई है। 1938 में वाबास्का के छोटे से शहर मिनेसोटा में कैथलीन डेमलोह का जन्म हुआ। 19 साल की उम्र में कैथलीन की शादी डेनिस डेमलोह से हुई। शादी के कुछ वक्त दोनों के दो बच्चे जीना और जे ने जन्म लिया।
PunjabKesari
साल 1962 ने कैथलीन और उनके बच्चों की जिंदगी को पूरी तरह बदल दिया। 1962 में कैथलीन अपने पति के भाई लाएल डेमलोह के संपर्क में आई और प्रेग्नेंट होने के बाद कैलिफोर्निया चली गई।कैथलीन ने अपने दोनों बच्चों को त्याग दिया, बाद में जिनकी देखभाल उनके (कैथलीन) माता-पिता ने की। 31 मई 2018 को केथलीन की मौत हुई।

इसके बाद उनके दोनों बच्चों ने ‘रीडवुड फाल्स गैजेट’ में उनके लिए शोक संदेश लिखा, जिसके आखिर में उन्होंने लिखा कि जीना और जे कभी उन्हें याद नहीं करेंगे,दुनिया उनके बिना बहुत अच्छी है।  अक्सर शोक संदेश में लोग अपने प्रिय के प्रति अपना प्यार जताते हैं लेकिन जीना और जे ने कैथलीन को लिखे शोक संदेश में जो आखिरी वाक्य लिखा है उसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा, जिसके बाद यह शोक संदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!