छत पर चार घंटे तक न्यूड बैठी रही ये महिला, जानें क्यू?(Pics)

Edited By ,Updated: 02 Nov, 2015 11:40 AM

woman sits naked on london roof for four hours

लंदन में आर्टिस्ट पॉपी जैकसन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आर्टिस्ट पॉपी जैकसन की यह तस्वीर शनिवार शाम को रैक्वएल रोड्रिगुएज ने ली थी

लंदन: लंदन में आर्टिस्ट पॉपी जैकसन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आर्टिस्ट पॉपी जैकसन की यह तस्वीर शनिवार शाम को रैक्वएल रोड्रिगुएज ने ली थी, जिसमें वह न्यूड होकर गैबल ऑफ टॉयनबी स्टूडियो की छत पर बैठी है। जानकारी के मुताबिक, आर्टिस्ट जैकसन ने अपनी वेबसाइट पर दावा किया है कि उनकी इस हरकत का मकसद यह जानना था कि लोग महिला के शरीर को देखने के बाद आखिर किस तरह से प्रतिक्रिया देते हैं। आखिर फीमेल के प्रति लोगों की मानसिकता क्या है। इसलिए उसने यह तरीका चुना। 

बताया जा रहा है कि जैकसन चार घंटे तक छत पर बैठी रही। रैक्वएल रोड्रिगुएज ने कहा कि आर्टिस्ट जैकसन गली से दिख रही थी। लोग उसे दिलचस्पी से देख रहे थे और उसके बाद अपने काम पर निकल जाते थे। रैक्वएल ने कहा कि मुझे यह नहीं मालूम कि उसने यह सब कैसे किया। यदि मैं न्यूड होकर घूमती तो अब तक गिरफ्तार कर ली जाती। 

बता दें कि यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन के गोल्डस्मिथ कॉलेज से पढ़ाई कर चुकी जैकसन अपने इस स्टंट को एक बार फिर दोहराने वाली हैं। इससे पहले जैकसन एक बार महिलाओं से माहवारी का रक्त डोनेट करने जैसी अपील भी कर चुकी हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!