महिला ने दिया अपने ही भाई के बच्चे को जन्म, बड़ी दि​लचस्प है वजह

Edited By vasudha,Updated: 17 Jul, 2019 03:25 PM

women gave birth to their own brother child

इन दिनों दुनिया भर में इंडिया में सरोगेसी यानि की किराए की कोख काफी चर्चा में है। सरोगेसी का एक अलग ही मामला ब्रिटेन में देखने को मिला। जहां एक महिला ने अपने ही भाई के बेटी को जन्म दिया...

इंटरनेशनल डेस्क: इन दिनों दुनिया भर में इंडिया में सरोगेसी यानि की किराए की कोख काफी चर्चा में है। सरोगेसी का एक अलग ही मामला ब्रिटेन में देखने को मिला। जहां एक महिला ने अपने ही भाई के बेटी को जन्म दिया। दरअसल इसकी वजह यह थी कि उसका भाई गे रिलेशनशिप में था और वह सरोगेसी के लिए किसी अनजान महिला पर विश्वास नहीं कर पा रहा था। इसलिए महिला ने भाई के गे पार्टनर के स्पर्म के जरिए बच्चे को जन्म दिया। 
PunjabKesari

ब्रिटेन के कुमबरिया की रहने वाली 27 साल की चैपल कूपर पहले से एक बेटी की मां हैं। जब उसे पता चला कि भाई और उसका पार्टनर सरोगेसी के लिए किसी महिला को तलाश रहे हैं तो उसने इसके बारे में पढ़ा और जाना कि सरोगेसी और एडाप्शन में काफी खर्चा होता है। जिसे उठाना उसके भाई और पार्टनर के लिए कठिन होगा। तब उसने खुद सरोगेट मदर बनकर भाई की गोद भरने का फैसला किया। 
PunjabKesari

तीनों की रजामंदी के बाद अस्पताल में फर्टिलाइजेशन के लिए कूपर के एग सेल और भाई के पार्टनर के स्पर्म का इस्तेमाल किया गया और चैपल ने नौ माह तक बच्चे को पेट में रखा, इसके बाद स्टॉक और माइकल स्मिथ एक बच्ची के पेरेंटस बने। बच्ची के जन्म के बाद स्टीफेंसन और उसका पार्टनर ने चैपल के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा। उन्होंने कपूर को धन्यावाद करते हुए लिखा कि उनके जज्बा और दरियादिली ने उनकी जिंदगी में खुशियां भर दी। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!