कश्मीर से कठुआ पहुंचे सेबों पर भारत विरोधी नारे, 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के लिखे स्लोगन मिले

Edited By rajesh kumar,Updated: 16 Oct, 2019 12:30 PM

anti india slogans on kathua from kashmir written of pakistan zindabad

कश्मीर से सेब लेने गए राजस्थान के ट्रक चालक को आतंकियों द्घारा मौत के घाट उतारने के बाद कठुआ में कश्मीर से पहुंची सेब की पेटियों के अंदर सेबों पर भारत विरोधी स्लोगन लिखे पाए गए हैं। दहशत फैलान की मंशा से कश्मीर के शरारती तत्वों द्घारा सेबों पर...

कठुआ(गुरप्रीत): कश्मीर से सेब लेने गए राजस्थान के ट्रक चालक को आतंकियों द्घारा मौत के घाट उतारने के बाद कठुआ में कश्मीर से पहुंची सेब की पेटियों के अंदर सेबों पर भारत विरोधी स्लोगन लिखे पाए गए हैं। दहशत फैलान की मंशा से कश्मीर के शरारती तत्वों द्घारा सेबों पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद',  'तेरी जान',  'मेरी जान इमरान खान',  'वी वांट फ्रीडम',  'इस्लामाबाद कश्मीर',  'आई लव बुरहान',  'मूसा', आदि स्लोगन लिखे गए हैं।

PunjabKesari

शहर के पुराने पार्किंग स्थल पर लगी फ्रूट की रेहडियों पर जैसे ही दुकानदार ने पेटी से सेब निकाला तो उस पर स्लोगन लिखे हुए पाए गए, जिसके बाद दुकानदारों में रोष उत्पन्न हो गया। दुकानदारों ने पाकिस्तान विरोधी नारेबाजी करते हुए अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि कश्मीर में आतंकवाद की कमर टूट रही है, जबकि आतंकियों के हताश समर्थक अब इस तरह की गतिविधियों के माध्यम से दहशत फैलाने का काम कर रहे हैं।

PunjabKesari

लेकिन वे बता देना चाहते हैं कि इस तरह की हरकतों से जम्मू के लोग डरने वाले नहीं हैं। सूचना के बाद थाना प्रभारी संजीव चिब की अगुवाई में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उक्त सेबों को जब्त कर लिया।
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!