कोरोना वायरस: चीन से लौटे J&K के 13 छात्र, दो हफ्ते अकेले रहेंगे घरों में

Edited By rajesh kumar,Updated: 20 Feb, 2020 06:39 PM

corona virus 13 students of j k returned from china

बुधवार को कोराना वायरस से जूझ रहे चीन के वुहान शहर से जम्मू-कश्मीर के 13 छात्र लौट आए हैं। सभी छात्रों को एयरपोर्ट से एंबुलेंस में चिकित्सा स्टाफ की निगरानी में सभी को अपने-अपने घर पहुंचाया गया है। चिकित्सा टीम की मानें तो सभी छात्रों को 14 दिनों तक...

जम्मू: बुधवार को कोराना वायरस से जूझ रहे चीन के वुहान शहर से जम्मू-कश्मीर के 13 छात्र लौट आए हैं। सभी छात्रों को एयरपोर्ट से एंबुलेंस में चिकित्सा स्टाफ की निगरानी में सभी को अपने-अपने घर पहुंचाया गया है। चिकित्सा टीम की मानें तो सभी छात्रों को 14 दिनों तक अपने घरों में एकांत में रहना होगा। वहीं स्वास्थ्य निदेशालय की रैपिड रिस्पांस की सर्विलांस टीम दिन में दो बार उनके स्वास्थ्य की निगरानी करेंगी।

बता दें कि दिल्ली एयरपोर्ट से बुधवार को जम्मू के तीन और कश्मीर के 10 छात्र एयरपोर्ट पर लाए गए। इसमें पुलवामा, बडगाम, अंनतनाग और बारामुला का एक-एक और कुपवाड़ा और कश्मीर के तीन-तीन छात्र शामिल है। कश्मीर के सात जिलों से कुल 30 छात्र अब तक लौटे जाने की खबर है, जिन्हें नियमानुसार तरीके से लाया जा रहा है। कोराना वायरस को लेकर इनकी रिपोर्ट नेगेटिव है, फिर भी वायरस के डर के कारण इन्हें दूसरों से अलग रखा जा रहा है।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!