DGP दिलबाग सिंह का श्रीनगर दौरा, जैश आतंकी मॉडयूल का भंडाफोड़ करने पर पुलिस को दी बधाई

Edited By rajesh kumar,Updated: 21 Jan, 2020 02:14 PM

dilbag singh visits srinagar congratulates police busting jaish terror module

डीजीपी दिलबाग सिंह ने आज श्रीनगर के कई इलाकों का दौरा किया। इस दौरान सिंह ने पुलिसकर्मियों के साथ मुलाकात की और जैश आतंकी मॉडयूल का भंड़ाफोड़ करने पर श्रीनगर पुलिस को बधाई दी। श्रीनगर दौरे के दौरान डीजीपी के साथ आईजीपी कश्मीर विजय कुमार, डीआईजी...

जम्मू: डीजीपी दिलबाग सिंह ने आज श्रीनगर के कई इलाकों का दौरा किया। इस दौरान सिंह ने पुलिसकर्मियों के साथ मुलाकात की और जैश आतंकी मॉडयूल का भंड़ाफोड़ करने पर श्रीनगर पुलिस को बधाई दी। श्रीनगर दौरे के दौरान डीजीपी के साथ आईजीपी कश्मीर विजय कुमार, डीआईजी सीकेआर वीके बिरधी, एसएसपी एम हसीब मुगल मौजूद रहे। 

PunjabKesari

DSP दविंदर सिंह के बांग्लादेश दौरे की जांच की जा रही है: दिलबाग सिंह
जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने कहा कि डीएसपी दविंदर सिंह का बांग्लादेश दौरा हमारी जानकारी में आया है। दविंदर के बेटियों की बांग्लादेश में पढ़ाई हुई थी। उनकी मुलाकात बंगलादेश में केवल बेटियों तक सीमित थी या किसी अन्य मामले से इसके तार जुड़े हैं, इस संबंध में जांच की जा रही है। वहीं कश्मीर में डी-रेडिक्लाइजेशन केंद्रों के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में डीजीपी ने कहा कि अगर ऐसी कोई व्यवस्था होती है तो यह एक अच्छा संकेत होगा।

PunjabKesari

दविंदर के पिछले अपराधों की जांच पर कोई रोक नहीं : डीजीपी
डीजीपी ने संवाददाताओं से कहा अगर हमें औपचारिक शिकायत मिलती है तो उनके (दविंदर सिंह) खिलाफ किसी भी शिकायत की जांच पर कोई रोक नहीं है। वह उन रिपोर्टों के बारे में पूछे गए एक सवाल का जवाब दे रहे थे कि बर्खास्त पुलिस अधिकारी ने अपने करियर के शुरुआती वर्षों में कई गैरकानूनी काम किए थे लेकिन उनकी अनदेखी की गई थी। उन्होंने कहा आप बहुत पहले की घटनाओं के बारे में बात कर रहे हैं। उस समय संबद्ध अधिकारियों ने इस पर गौर किया होगा। लेकिन औपचारिक रूप से कुछ सामने आने की स्थिति में जांच पर कोई रोक नहीं है।

यह पूछे जाने पर कि क्या सिंह ने अन्य पुलिसकर्मियों के नाम लिए हैं जो उनके साथ संलिप्त थे, डीजीपी ने कहा कि मामले में जांच चल रही है और इस समय टिप्पणी करना उचित नहीं होगा। उन्होंने कहा आने वाले समय में और खुलासे हो सकते हैं जो हम आपके साथ साझा करेंगे, लेकिन फिलहाल हम इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!