घने कोहरे के कारण श्रीनगर Airport पर उड़ानें छठे दिन भी रद्द

Edited By rajesh kumar,Updated: 12 Dec, 2019 07:17 PM

flights srinagar airport canceled for sixth day due dense fog

कश्मीर घाटी में घने कोहरे के कारण और दृश्यता की कमी के चलते लगातार छठे दिन भी श्रीनगर हवाईअड्डे पर विमानों की उड़ाने रद्द हो गई हैं। भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के एक अधिकारी ने बताया कि बृहस्पतिवार को श्रीनगर हवाईअड्डे से उड़ान भरने वाली...

श्रीनगर: कश्मीर घाटी में घने कोहरे के कारण और दृश्यता की कमी के चलते लगातार छठे दिन भी श्रीनगर हवाईअड्डे पर विमानों की उड़ाने रद्द हो गई हैं। भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के एक अधिकारी ने बताया कि बृहस्पतिवार को श्रीनगर हवाईअड्डे से उड़ान भरने वाली और यहां आने वाली सभी उड़ाने लगातार छठे दिन निलंबित रही।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि हवाईअड्डे पर दृश्यता की कमी और खराब मौसम स्थिति उड़ान भरने के निलंबित रही। उन्होंने कहा कि हवाईअड्डे पर दृश्यता की कमी और खराब मौसम स्थिति उड़ान भरने के लिए अनुकूल नहीं है। उन्होंने बतायकि हवाईअड्डे पर दृश्यता 100-500 मीटर है और उड़ान भरने के लिए जरूरी दृश्यता 1,000-1,200 मीटर है। ऐसे में सभी उड़ाने रद्द कर दी गई हैं।

PunjabKesari

पिछले पांच दिनों से श्रीनगर हवाईअड्डे पर विमानों का परिचालन प्रभावित है। जबकि मौसम विभाग की मानें अगले दो दिनों के लिए बर्फ गिरने और बरिश की संभावना जाहिर की गई है।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!