नकली सोने के बिस्किट बेचकर ठग रहे गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

Edited By rajesh kumar,Updated: 23 Feb, 2020 06:34 PM

gang busted by selling fake gold biscuits three arrested

जम्मू कश्मीर पुलिस ने यहां नकली सोने के बिस्किट बेचकर लोगों को ठगने में शामिल तीन सदस्यीय गिरोह का पर्दाफाश करने का दावा किया। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि गिरोह के सदस्यों की पहचान मोहम्मद शरीफ, फयाद अहमद और शमीर अहमद के रूप में हुई है। पुलिस...

जम्मू: जम्मू कश्मीर पुलिस ने यहां नकली सोने के बिस्किट बेचकर लोगों को ठगने में शामिल तीन सदस्यीय गिरोह का पर्दाफाश करने का दावा किया। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि गिरोह के सदस्यों की पहचान मोहम्मद शरीफ, फयाद अहमद और शमीर अहमद के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

PunjabKesari

पुलिस ने बताया कि उन्हें 75 किलोग्राम नकली सोने के बिस्किट के साथ गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि शनिवार शाम को झज्जर कोटली थानाक्षेत्र के मनवाल में पुलिस दल ने एक निजी कार को रोका और शरीफ के कब्जे से सोने के नकली बिस्किट बरामद किए। उन्होंने बताया कि शरीफ फयाज और शमीम के साथ जा रहा था। प्रवक्ता के अनुसार पूछताछ के दौरान तीनों ने बताया कि वे सोने की चादर चढ़ी बिस्किट बेचकर लोगों को ठगते थे। पुलिस के अनुसार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

एक अन्य घटना में पुलिस ने चोरों के एक गिरोह का पर्दाफाश किया और यहां गांधीनगर से पांच नाबालिगों समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपियों से पूछताछ में मिली जानकारी के अनुसार 29 लाख रूपए की चुराई हुई चीजें बरामद की गई हैं। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!