अलगाववादियों के बंद के चलते जनजीवन प्रभावित, श्रीनगर सहित अन्य जिलों में दुकाने बंद

Edited By rajesh kumar,Updated: 10 Dec, 2019 06:47 PM

life affected to bandh separatists shops closed srinagar other districts

जम्मू-कश्मीर में मंगलवार को अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार दिवस के मौके पर अलगाववादियों के बंद के चलते श्रीनगर में अधिकतर दुकानें बंद रहीं। अधिकारियों ने बताया कि शहर के विभिन्न इलाकों में दुकानें, ईंधन स्टेशन और अन्य प्रतिष्ठान बंद रहे। पुराने शहर के...

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में मंगलवार को अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार दिवस के मौके पर अलगाववादियों के बंद के चलते श्रीनगर में अधिकतर दुकानें बंद रहीं। अधिकारियों ने बताया कि शहर के विभिन्न इलाकों में दुकानें, ईंधन स्टेशन और अन्य प्रतिष्ठान बंद रहे। पुराने शहर के इलाकों में बंद का असर ज्यादा देखने को मिला। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि सार्वजनिक वाहन कम दिखे, लेकिन निजी कार और ऑटो-रिक्शा निर्बाध रूप से चल रहे थे। अधिकारियों ने कहा कि घाटी के अन्य जिलों के विभिन्न इलाकों में बंद की जानकारी मिली है। मंगलवार को सरकार ने कश्मीर में 22 फरवरी 2020 तक शीतकालीन अवकाश की घोषणा की, जिसके बाद स्कूल बंद कर दिये गए।

PunjabKesari

सैयद अली शाह गिलानी के नेतृत्व में कट्टरपंथी हुर्रियत कॉन्फ्रेंस ने सोमवार को कथित तौर पर बंद का आह्वान करते हुए लोगों से अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार दिवस पर काला दिवस मनाने को कहा था। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!