NC आतंकवाद को मिटाने के लिए उठाए गए किसी भी कदम का समर्थन करेगी: राणा

Edited By rajesh kumar,Updated: 30 Oct, 2019 06:35 PM

nc will support any step taken to eradicate terrorism rana

जम्मू कश्मीर राज्य के नेशनल कांफ्रेंस अध्यक्ष देवेंद्र राणा ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी राज्य से आतंकवाद को मिटाने के लिए उठाए गए किसी भी कदम का समर्थन करेगी...

जम्मू: जम्मू कश्मीर राज्य के नेशनल कांफ्रेंस अध्यक्ष देवेंद्र राणा ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी राज्य से आतंकवाद को मिटाने के लिए उठाए गए किसी भी कदम का समर्थन करेगी। 

PunjabKesari

राणा ने अनुच्छेद 370 के प्रावधान हटाए जाने के मुद्दे पर संवाददाताओं से कहा हम आतंकवाद को समाप्त करने के लिए (केंद्र द्वारा) उठाए गए किसी भी कदम का स्वागत करेंगे। आज जो स्थिति (अनुच्छेद 370 के प्रावधान हटाया जाना) बन गई है वह आतंकवाद के कारण है और सभी को इससे लड़ना चाहिए। इस लड़ाई में कोई भी पीछे नहीं रहना चाहिए। राणा ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में कोई समझौता नहीं होना चाहिए। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि आतंकवाद का कोई धर्म, राष्ट्र या संस्कृति नहीं होती और यह मानवता को खतरा है। पिछले 15 दिनों में मजदूरों और ट्रक ड्राइवरों समेत 11 गैर स्थानीय लोगों के मारे जाने पर उन्होंने कहा किसी निर्दोष का आतंकवादी हमले में मारा जाना मानवता के खिलाफ है और हम इसकी निंदा करते हैं। उन्होंने कहा हम आतंकवाद की निंदा करते हैं और इसे जड़ से उखाड़ फेंकना चाहिए। राजनैतिक विचारधारा के विपरीत हमें एक होना चाहिए और इस मुद्दे पर समझौता नहीं करना चाहिए। हमारा रुख इस पर एकदम स्पष्ट है।

PunjabKesari

राणा ने आतंकवादियों द्वारा ट्रक ड्राइवर नारायण दत्त की हत्या को भयानक, बर्बर और अमानवीय बताया। उन्होंने कहा कि इस कायरतापूर्ण काम से जम्मू और कश्मीर के शांतिप्रिय लोगों का संकल्प खत्म नहीं होगा। राणा ने सरकार से मांग की है कि दत्त के परिजन को दस लाख रुपए का मुआवजा तत्काल दिया जाए और उनके बच्चों को मुफ्त शिक्षा और नौकरी करने की उम्र होने पर नौकरी दी जाए। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!