हिजबुल नया वीडियो वायरल, आतंकी रैंकों में शामिल होने के लिए हथियार छीनना जरूरी

Edited By ,Updated: 18 Oct, 2016 03:26 PM

new vedio of hizbul goes viral

आतंकी संगठन हिजबुल मुझाहिदीन के कमांडर जाकिर रशीद भट्ट उर्फ जाकिर मूसा का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें उसने कश्मीरी युवकों को आतंकी संगठन का हिस्सा बनने के लिए सुरक्षाबलों से हथियार छीनने पर जोर दिया है।


श्रीनगर : आतंकी संगठन हिजबुल मुझाहिदीन के कमांडर जाकिर रशीद भट्ट उर्फ जाकिर मूसा का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें उसने कश्मीरी युवकों को आतंकी संगठन का हिस्सा बनने के लिए सुरक्षाबलों से हथियार छीनने पर जोर दिया है।


वीडियो में ग्रेनेड के साथ खेलते दिख रहा जाकिर युवकों को बताता है कि उनका स्वागत है और वे आतंकी रैंकों में शामिल हो सकते हैं।


किसी अज्ञात स्थान पर दोनो तरफ से हथियार और सेना की वर्दी पहनने जाकिर ने कहा कि कई युवकों ने जिहाद शुरु किया है और हथियार छीन कर हमारी रैंकों में शामिल हो गए हैं। अन्य जो शामिल होना चाहते हैं, को भी ऐसा करना चाहिए, हम हमेशा उनका स्वागत करेंगे।


सिखों का आश्चर्य जिक्र करते हुए जाकिर ने कहा कि उनमें से कई हिजबुल में शामिल होने का अनुरोध करते हैं क्योंकि वह पंजाब में भारत से बदला लेना चाहते हैं। हमारे पीड़ित सिख भाइयों के बारे में पंजाब में ऑपरेशन ब्लू स्टार में जनरल के.पी.एस. गिल ने 12 हजार से ज्यादा सिखों की हत्या की थी, वह भी भारत से बदला लेना चाहते हैं। हमने सिख भाइयों से हिजबुल में शामिल होने के लिए कई अनुरोध प्राप्त किए हैं। हम हर मोर्चे पर उनके साथ है। अल्लाह की इच्छा हो तो हम सिखों के लिए एक विशेष समूह को तैयार करेंगे। उसने आरोप लगाया कि भारत कश्मीर में भी पंजाब को दोहराना चाहते हैं।


आतंकी ने कहा कि हर कोई जानता है कि हमारे पंडित भाइयों को यहां से पलायन करने के लिए मजबूर किया गया ताकि यहां के मुसलमानों की आसानी से हत्या की जाए। लेकिन अल्लाह की कृपा से वैसा नही हुआ। वीडियो में जाकिर ने कश्मीरी पंडितों से उनके घरों में वापस आने का अनुरोध किया। हमारे कश्मीरी पंडित भाइयों को उनके घरों में वापस आना चाहिए, हम उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी लेते हैं, उनको उन पंडितों की तरफ देखना चाहिए जो कश्मीर से कभी नही चले गए और यहां किसी भी तरह की समस्या का सामना नही किया है।


हिजबुल कमांडर का वीडियो उस समय वायरल हुआ है जब पिछले कई सप्ताहों से घाटी के विभिन्न इलाकों में सुरक्षाबलों से हथियार छीनने की कई घटनाओं का अनुभव किया गया है जिनमें से नवीनतम गत रात अनंतनाग जिला के डुरु इलाके में हुई जहां आतंकियों ने पुलिसकर्मियों से पांच सर्विस राइफलों को छीन लिया।


Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!