प्रदर्शनकारियों को खदेड़ने के लिए पुलिस ने किया आंसू गैस का इस्तेमाल

Edited By kirti,Updated: 14 Jun, 2018 10:37 AM

police used tear gas to disperse protesters

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में डिग्री कॉलेज के पास छात्रों ने पुलिस वाहनों पर पथराव किया, जिसके बाद उनको खदेडऩे के लिए पुलिस ने आंसू गैस का इस्तेमाल किया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पुलिस और छात्रों के बीच कुछ समय तक झड़पें जारी रहीं। वहीं...

श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में डिग्री कॉलेज के पास छात्रों ने पुलिस वाहनों पर पथराव किया, जिसके बाद उनको खदेडऩे के लिए पुलिस ने आंसू गैस का इस्तेमाल किया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पुलिस और छात्रों के बीच कुछ समय तक झड़पें जारी रहीं। वहीं झड़पों की वजह से इलाके में यातायात बाधित हो गया, जबकि दुकानें बंद रहीं। इस दौरान पुलवामा पुलिस ने शहीद पुलिस कर्मियों के जनाजे पर पथराव करने वाले उपद्रवियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पुलवामा के दालीपुरा, छतपुरा, प्रिचु व कुछ अन्य क्षेत्रों से युवकों का समूह मुख्य शहर पुलवामा में आया और शहीद पुलिस कर्मियों के शवों पर पथराव करना शुरू कर दिया। वहीं कुछ उपद्रवियों की पुलिस ने पहचान कर ली है, जिनको जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस ने घटना के संबंध में पुलिस स्टेशन पुलवामा में धारा-149, 148, 307, 336 और 292 आर.पी.सी. के तहत एफ.आई.आर. नंबर-151/2018 दर्ज कर ली है। साथ ही मामले को लेकर आगे की जांच शुरू कर दी गई है। इस बीच पुलवामा से सटे शोपियां जिले के अहगाम इलाके में प्रदर्शनकारियों और सुरक्षा बलों के बीच झड़पें हुईं।

प्रदर्शनकारियों ने सेना पर 3 युवकों को पीटने का आरोप लगाया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि तीनों युवक बगीचे में जा रहे थे कि सेना के जवानों ने उनको पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। हालांकि सेना ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!