पुलवामा में NIA के छापे जारी, जैश आतंकी शाकिर का घर सील

Edited By rajesh kumar,Updated: 29 Feb, 2020 07:10 PM

pulwama attack nia raids bakripora and hajibal

कश्मीर के पुलवामा जिले में गत वर्ष केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले को लेकर राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की छापे की कारर्वाई शनिवार को दूसरे दिन भी जारी रही। इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये थे। आधिकारिक...

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को दूसरे दिन भी राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) का आतंकवादियों के घरों पर छापामारी की। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि एनआईए के अधिकारियों ने पुलवामा जिले के बकरीपोरा तथा हाजीबल में आतंकवादियों के घरों पर छापे मारे। एनआईए के अधिकारियों ने जेईएम के आतंकवादी शाकिर बशीर मागरे के घर पर छापे मारे और उसके हाजीबल के घर को सील कर दिया। जांच एजेंसी ने कहा कि आतंकवादी शाकिर (22) को आदिल की मदद करने के मामले में कल गिरफ्तार किया गया था जिसने पिछले साल श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग के अवंतीपुरा में आरडीएक्स से भरे वाहन से सीआरपीएफ के वाहन में टक्कर मारी थी।

PunjabKesari

बता दें कि एनआईए अधिकारियों ने शुक्रवार को जैश ए मोहम्मद के आतंकवादी शकीर बशीर माग्रे को गिरफ्तार किया था। माग्रे गत वर्ष अवंतीपोरा में श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर सीआरपीएफ जवानों के वाहन से आरडीएक्स लदी कार को टकराने वाले आतंकवादी आदिल अहमद डार की सहायता का आरोपी है। शकीर हाजीबल काकपोरा का निवासी है और इसने पुलवामा में कथित तौर पर आतंकवादियों को आश्रय तथा अन्य सहायता मुहैया करायी थी।

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि पुलिस और सुरक्षा बलों ने दावा किया है कि इस हमले में शामिल सभी आतंकवादियों को अलग-अलग मुठभेड़ों में मार दिया गया है। एनआईए ने इस मामले को अपने हाथ में लेने के बाद से घाटी में छापे मार कर कई आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!