जैश सरगना मसूद अजहर बोला- कश्मीर में सीजफायर हमारे लिए एक सुनहरा मौका

Edited By kirti,Updated: 03 Jun, 2018 02:40 PM

seizefire in kashmir is a golden opportunity for us

पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने रमजान के दौरान जम्मू कश्मीर में भारत सरकार द्वारा सीजफायर लागू करने का मजाक उड़ाया है। मसूद ने एक ऑडियो के माध्यम से पाक में एक जनसभा को संबोधित कहते हुए कहा कि भारत सरकार को मजबूरी में...

नई दिल्ली: पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने रमजान के दौरान जम्मू कश्मीर में भारत सरकार द्वारा सीजफायर लागू करने का मजाक उड़ाया है। मसूद ने एक ऑडियो के माध्यम से पाक में एक जनसभा को संबोधित कहते हुए कहा कि भारत सरकार को मजबूरी में जम्मू कश्मीर में सीजफायर लागू करने का यह कदम उठाना पड़ा है। ये घाटी में जैश आतंकियों द्वारा घुसपैठ करने का सुनहरा मौका है।

उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में फायरबंदी की जैसी भी खबरें आ रही हैं। आप परेशान तो नहीं हुए। दोस्तों ने फायरबंद नहीं की, जैश के लिए जगह छोड़ी है। जिस जगह सीजफायर हो रहा था पहले से ज्यादा होगा। पहले सीजफायर की आवाज जल्दी बंद हो जाती थी लेकिन अब जो सीजफायर होगा वो बिलकुल वैसा ही होगा जैसे जैश ए मोहम्मद की आदत है। उनके केवल एक फायर पर दुश्मन कई दिनों तक कम से कम 40 मौतों का मातम मनाया करता है। उन्होंने यह भी कहा कि कश्मीर में सीजफायर लागू नहीं हुआ है बल्कि वहां जैश के लिए जगह छोड़ी गई है। उसका यह भी कहना है कि जैश की कार्रवाई के चलते दुश्मन मातम मनाएंगे। जम्मू-कश्मीर में बीते दो दिनों से हुईं आतंकी हमलों की जिम्मेदारी भी जैश ने ली है।

बताया जा रहा है कि मसूद अजहर अभी फिलहाल पाक के बहावलपुर में आतंकियों का ट्रेनिंग कैंप चला रहा है। एक मई से शुरू हुए इस कैंप में नए आतंकियों की भर्ती की जा रही है। पाकिस्तानी संगठन जैश ए मोहम्मद भारत में पहले भी कई आतंकी हमलों को अंजाम दे चुका है। संगठन ने अब भारत में पहले से ज्यादा हमले करने की धमकी जारी की है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!