महिला ने सीआरपीएफ कर्मी पर बलात्कार का आरोप लगाया

Edited By kirti,Updated: 29 Apr, 2018 10:41 AM

woman accused of raping crpf worker

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में 24 वर्षीय एक महिला द्वारा सीआरपीएफ कर्मी पर गलत तरीके से बंदी बनाकर रखने और बलात्कार का आरोप लगाने का मामला सामने आया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुंछ जिले के मंडी इलाके की रहने वाली महिला ने डोमाना पुलिस थाने...

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में 24 वर्षीय एक महिला द्वारा सीआरपीएफ कर्मी पर गलत तरीके से बंदी बनाकर रखने और बलात्कार का आरोप लगाने का मामला सामने आया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुंछ जिले के मंडी इलाके की रहने वाली महिला ने डोमाना पुलिस थाने में कल एक लिखित शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें उसने आरोप लगाया कि 10 मार्च को सीआरपीएफ के तीन र्किमयों ने उसे रोका और अपने शिविर के भीतर ले गए और उनमें से एक ने उससे बलात्कार किया। अधिकारी ने बताया कि महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने इस घटना का वीडियो बना लिया है और उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को यह बात बताई तो वह वीडियो को सोशल मीडिया पर जारी कर देंगे।

उन्होंने बताया कि महिला के मुताबिक वह अपने रिश्तेदार के घर जाने के लिए शाम में सात बजकर 30 मिनट पर एक बस से उतरी और रास्ता भटक गई। आधे घंटे बाद वर्दी में मौजूद तीन लोगों ने अपने शिविर के बाहर उसे रोका। वह मदद करने के बहाने उसे शिविर में ले गए और उनमें से एक ने उससे बलात्कार किया। ’’ अधिकारी ने बताया कि बलात्कार और गलत तरीके से बंद करके रखने समेत रणबीर दंड संहिता कि विभिन्न धाराओं के तहत एक मामला दर्ज कर लिया गया है और इस मामले में जांच की जा रही है।  

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!