इन इशारों से जानें, लड़कियों का स्वभाव और सब कुछ

Edited By ,Updated: 04 Nov, 2015 09:32 AM

nature of girls

आप किसी लड़की की तरफ अकर्षित होते हैं तो आप यह जानने के लिए उत्सुक होते हैं की उसके मन में क्या है? उसका स्वभाव कैसा है? और

आप किसी लड़की की तरफ अकर्षित होते हैं तो आप यह जानने के लिए उत्सुक होते हैं की उसके मन में क्या है? उसका स्वभाव कैसा है? और भी बहुत कुछ जानने के लिए जानें कि उसे खाने-पीने में क्या लुभाता है।
 
रोमांटिक स्वभाव वाली लड़कियां कॉफी पीना पसंद करती हैं। स्वभाव से ये आत्मनिर्भर, खर्चीली और स्वप्न लोक में विचरण करने वाली होती हैं। इनके ख्वाब बहुत बड़े होते हैं लेकिन ये अपने साथी के प्रति वफादार रहती हैं। कभी धोखा नहीं करती।
 
शराब पीने वाली लड़कियां प्रफुल्लित रहने वाली खुशदिल स्वभाव की होती हैं। इनके जीवन में जैसी भी परिस्थितियां आएं इनके हौंसले हमेशा बुंलद रहते हैं। धूम मचाने वाले लड़के इन्हें बहुत भाते हैं।
 
मिष्ठान्न पसंद लड़कियां अधिकतर स्पष्ट, नादान, ईमानदार और शर्मीले नेचर की होती हैं। कभी-कभी इनका गुस्सा सांतवें आसमान पर पंहुच जाता है लेकिन जल्द ही ठंडा भी हो जाता है। ये प्रेम संबंधों और रिश्तों को अपने जीवन में बहुत अहमियत देती हैं।
 
घरेलू, निरहंकार और शर्मिले स्वभाव वाली लड़कियों की पहली पंसद चाय होती है। ये छोटी-छोटी चीजों में ही खुशियां ढूंढ लेती हैं। घर-परिवार का संचालन करने में ये निपुण होती हैं। 
 
आलू पसंद करने वाली लड़कियां स्पष्ट, ईमानदार और आत्‍मनिर्भर होती हैं। ये बड़े-बड़े सपने देखती हैं और उन्हें पूरा करने का दम भी रखती हैं इसलिए सफलता इनके कदम चूमती है। अपने दोस्तों पर ये खूब पैसा उड़ाती हैं। 
 
जो लड़कियां नॉनवेज पसंद करती हैं वे वेज लड़कियों के मुकाबले अधिक बुद्धिमान होत हैं।  ऊंचे स्वर में बात करने के साथ-साथ आक्रमक भी होती हैं। इनका सैंस ऑफ ह्यूमर कमाल का होता है। अपने प्रेमी को कैसे वश में करके रखना है इन्हें भली भांति आता है। 
 
चावल पसंद करने वाली लड़कियां चावल की ही तरह उजले चरित्र की होती हैं। इन पर आंख बंद करके भरोसा किया जा सकता है। ये किसी भी महफिल की शान होती हैं। प्रेम संबंधों को दिल में दबा कर नहीं रखती बल्कि खुले दिल से स्वीकार करती हैं।
 
छुईमुई स्वभाव की लड़कियां चॉकलेट पसंद करती हैं। ये किसी से भी प्रेम करती हैं तो सच्चे दिल से करती हैं। ये न तो प्रेम में धोखा देती हैं और न ही सहन करती हैं। कला और खूबसूरती इनके अंदर कूट-कूट कर भरी होती है। ये सुंदर चीजों और लोगों के प्रति जल्दी ही अकर्षित हो जाती हैं।
 
मिल्‍क चॉकलेट पसंद करने वाली लड़कियां उम्र में बड़ी होने पर भी बचपने में ही जीवन जीती हैं लेकिन ये किसी के भी इरादे बहुत जल्दी भांप लेती हैं और किसी पर भी विश्वास कर लेती हैं।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!