पाक में भी मोदी-मोदी का जाप, वीडियो देख दुनिया कर रही भारत पर गर्व

Edited By Punjab Kesari,Updated: 03 Dec, 2017 11:51 AM

pakistan  imaran khan pharases modi in rally

पाकिस्तान सरकार जहां अपने नापाक कारनामों के लिए पूरी दुनिया में बदनाम है वहीं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी   मित्र देशों के दिल पर ही नहीं अपने दुश्मन देश के लोगों के दिलों पर भी राज कर रहे हैं...

इस्लामाबादः पाकिस्तान सरकार जहां अपने नापाक कारनामों के लिए पूरी दुनिया में बदनाम है वहीं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी   मित्र देशों के दिल पर ही नहीं अपने दुश्मन देश के लोगों के दिलों पर भी राज कर रहे हैं।  सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का एक एेसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी और राजनेता इमरान खान एक रैली में अपनी सरकार को कोसते व मोदी की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष व विपक्ष के नेता इमरान खान ने भ्रष्टाचार मामले में पाक सरकार को आड़े हाथों लेते कहा कि अगर भारत के पीएम नरेंद्र मोदी देश को बचाने के लिए स्विस बैंकों में काले धन रखने वाले भारतीयों की सूची जारी कर सकते हैं तो पाक नेता एेसा क्यों नहीं करते । उन्होंने सरेआम पाक की धज्जिया उड़ाते सरकार को मोदी से प्रेरणा लेकर देशहित में काम करने की सलाह दी है। इस वीडियो को देख कर जहां दुनिया के हर कोने में बसा हिंदुस्तानी गर्व महसूस कर रहा है वहीं बाकी मुल्क भी मोदी की रणनीति और कूटनीति के कायल हो गए हैं। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!