लहंगा बना मुसीबत फिर भी जीत लिया मिस इंडिया इंटरनैशनल खिताब (pics)

Edited By Punjab Kesari,Updated: 07 Nov, 2017 04:57 PM

snigdha seth won miss india international title

भारत के राज्य मध्य प्रदेश के शहर जबलपुर की बेटी स्निग्धा सेठ ने श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में श्रीलंका सरकार के पर्यटन विभाग और डैजल इंडिया द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में मिस इंडिया इंटरनैशनल का खिताब जीता है...

कोलंबोः भारत के राज्य मध्य प्रदेश के शहर जबलपुर की बेटी स्निग्धा सेठ ने श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में श्रीलंका सरकार के पर्यटन विभाग और डैजल इंडिया द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में मिस इंडिया इंटरनैशनल का खिताब जीता है। इस प्रतियोगिता में मध्य प्रदेश से एक मात्र प्रतियोगी स्निग्धा सेठ थीं। उन्होंने करीब 40 प्रतिभागियों को पीछे छोड़कर ये खिताब हासिल किया है। उन्होंने बताया कि छोटे शहरों के यूथ को मॉडलिंग में आने से पहले अच्छी खासी रिसर्च कर लेनी चाहिए, ताकि वे सही-गलत का फैसला कर सके।  
PunjabKesari
फाइनल राउंड में जब स्निग्धा से पूछा गया गया कि  आपकी लाइफ का सबसे बड़ा अचीवमेंट क्या है? तो उन्होने कहा  ये स्टेज और ये शो मेरी लाइफ का सबसे बड़ा अचीवमेंट है। मेरे लिए गर्व की बात है, जो मैं इस इंटरनेशनल इवेंट में अपनी सिटी और स्टेट को रिप्रजेंट कर रही हूं। इस खिताब के जीतने या हारने से मेरे सपने खत्म नहीं होंगे, क्योंकि मैं यहां से बहुत कुछ सीख कर जा रही हूं जो हमेशा मेरे साथ रहेगा।

PunjabKesari
स्निग्धा ने बताया कि, इस कम्पीटिशन में चार राउंड हुए थे। इनमें पहला राउंड कॉकटेल ड्रेस राउंड था, जबकि दूसरा एथनिक वियर, तीसरा क्रिएटिव राउंड (कैजुअल बिच लुक) और चौथा राउंड इवनिंग गाउन राउंड था।

PunjabKesari

स्निग्धा ने बताया कि, कम्पीटिशन के दूसरे राउंड में हम सभी को एथनिक ड्रेस पहननी थी। इस राउंड में उसने महारानी लुक वाला लहंगा पहना था, जो वॉक के दौरान बार-बार उसकेपैरों में फंस रहा था। एक बार वह गिरते-गिरते बची, लेकिन उसने फौरन बैलेंस संभाला और वॉक पूरी की। इस दौरान उसेचलने में काफी दिक्कत हुई, लेकिन उसने अपने फेस से स्माइल और कॉन्फिडेंस हटने नहीं दिया। राउंड के खत्म होते ही जजों ने भी उसके कॉन्फिडेंस की तारीफ की।
 PunjabKesari
दिल्ली के एमआईटी यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई कर रहीं स्निग्धा के अनुसार, बड़े इवेंट में शामिल होने के लिए तैयारियां भी वैसी ही होनी चाहिए। स्निग्धा इससे पहले  मिस टीन इंडिया 2016 का खिताब भी जीत चुकी हैं। इसके साथ ही स्निग्धा ने सुपर मॉडल मध्यप्रदेश-2017 का भी पुरस्कार जीता है।

 

PunjabKesari
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!