जल्द TV पर नजर आ सकते हैं डांसर अंकल, कई शोज़ से मिल रहे ऑफर

Edited By Prashar,Updated: 05 Jun, 2018 02:55 PM

dabbu uncle will be on tv soon

कहते हैं कि इंसान कितनी भी मेहनत कर ले लेकिन जब किस्मत का पन्ना पलटता है तो पलक झपकते ही देर नहीं लगती। ऐसा ही कुछ डांसर अंकल डब्बू के साथ हुआ है। डांसर अंकल की एक स्टेज परफॉर्मेंस ने उनकी रातों-रात किस्मत बदल दी और वे इंटरनेट सेंसेशन बन गए। यही...

भोपाल : कहते हैं कि इंसान कितनी भी मेहनत कर ले लेकिन जब किस्मत का पन्ना पलटता है तो पलक झपकते ही देर नहीं लगती। ऐसा ही कुछ डांसर अंकल डब्बू के साथ हुआ है। डांसर अंकल की एक स्टेज परफॉर्मेंस ने उनकी रातों-रात किस्मत बदल दी और वे इंटरनेट सेंसेशन बन गए। यही नहीं डांस ने उन्हें एक रात में प्रोफेसर से सेलिब्रिटी बना दिया। नेता से लेकर अभिनेता उनकी तरीफ करते नहीं थक रहे। डब्बू अंकल की लोकप्रियता इस कदर सिर चढ़कर बोल रही है कि अब उन्हें कई टीवी शोज़ से ऑफर मिलने की भी खबरें आ रही हैं।

जल्द टीवी पर नजर आ सकते हैं डांसर अंकल

सूत्रों के मुताबिक संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू अंकल को एक रियलिटी शो का ऑफर मिल रहा है और इसके लिए डब्बू अंकल मुबई रवाना हो चुके हैं। इतना ही नहीं स्टार्स डब्बू अंकल को अपने प्रोजेक्टर के लिए कई एक्टर अप्रोच भी कर रहे हैं।

PunjabKesari

CM शिवराज और सुनील सेट्टी से मिले डांसर अंकल

हाल ही में डब्बू अंकल ने इंस्टाग्राम पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें सीएम शिवराज, डब्बू जी के परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं, पिछले दिनों डांस का वीडियो वायरल होने के बाद बॉलिवुड के जाने-माने अभिनेता ने डांसर अंकल को उनसे मुलाकात का प्रस्ताव दिया था जिसके बाद वह सुनील के घर जाकर उनसे मिले थे।

PunjabKesari

बॉलीवुड स्टार कर चुके हैं तारीफ

जैसे ही डब्बू अंकल के डांस का वीडियो सामने आया तो बॉलीवुड के कई सटार्स उनकी तारीफ करते नजर आए। गोविंदा, अर्जुन कपूर, अनुष्का शर्मा जैसे स्टार्स ने डब्बू अंकल के स्टेप्स की जमकर तारीफ की।

PunjabKesari

विदिशा नपा ने डब्बू अंकल को बनाया है ब्रांड एंबेसडर

डब्बू अंकल मध्यप्रदेश के विदिशा के रहने वाले हैं। देशभर में उन्होंने अपनी लोकप्रियता कुछ इस तरह से कायम कर ली है कि विदिशा नगर पालिका ने उन्हें अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!