कलयुगी मामा का काला कारनामा, एक साल तक नाबालिग भांजी से किया दुष्कर्म

Edited By Prashar,Updated: 29 May, 2018 01:48 PM

misdeed with niece by maternal uncle in sagar

देवरी कला से रिश्तों को तारतार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मामा अपनी ही नाबालिग भांजी से डरा-धमका कर लगातार एक साल तक बलात्कार करता रहा। पीड़िता ने पिता को बताया कि उसका मामा सीताराम उससे जबरदस्ती करता था और उसको धमकियां देता था कि अगर...

सागर : देवरी कला से रिश्तों को तारतार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मामा अपनी ही नाबालिग भांजी से डरा-धमका कर लगातार एक साल तक बलात्कार करता रहा। पीड़िता ने पिता को बताया कि उसका मामा सीताराम उससे जबरदस्ती करता था और उसको धमकियां देता था कि अगर उसने बात नहीं मानी तो वह सबको इसके बारे में बता देगा और लोग उसे जान से मार देंगे।

पीड़िता के पिता ने बताया कि सीताराम उसका सगा साला है और पिछले एक साल से उनके घर आता-जाता रहता था। उसकी पत्नी की मौत के बाद करीब छह महीने से आरोपी उसके घर में रह रहा था। मामा से तंग आकर जब पीड़िता ने उसके साथ हो रहे अत्याचारों के बारे में पिता को बताया तो उन्होंने मामा को बंधक बनाकर उसकी पिटाई कर डाली और पुलिस को सौंप दिया। थाना प्रभारी टीएस धुर्वे ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर धारा 376, पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!