कोरोना वायरस: आईओसी एलपीजी वितरक कर्मचारी के निधन पर पांच लाख रुपये की अनुग्रहण राशि देगी

Edited By PTI News Agency,Updated: 29 Mar, 2020 09:41 PM

pti maharashtra story

मुंबई, 29 मार्च (भाषा) सार्वजनिक क्षेत्र की तेल कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (आईओसी) ने कहा है कि एलपीजी वितरक कर्मचारियों में से किसी भी सदस्य का कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अगर निधन होता है तो उसके परिजनों को पांच लाख रुपये की अनुग्रह राशि...

मुंबई, 29 मार्च (भाषा) सार्वजनिक क्षेत्र की तेल कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (आईओसी) ने कहा है कि एलपीजी वितरक कर्मचारियों में से किसी भी सदस्य का कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अगर निधन होता है तो उसके परिजनों को पांच लाख रुपये की अनुग्रह राशि मिलेगी।

कंपनी के परिपत्र के अनुसार, ‘‘.....कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए यह निर्णय किया गया है कि वितरण क्षेत्र से जुड़े किसी कर्मचारी की कारोना वायरस संक्रमण के कारण मौत होती है तो उसके पति/पत्नी को पांच लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी।’’
कंपनी के कार्यकारी निदेशक सुनील माथुर (एलपीजी वितरण और विपणन प्रभारी) की तरफ से जारी परिपत्र में कहा गया है कि पति/पत्नी के नहीं रहने पर यह राशि निकट परिजन को दी जाएगी।

कंपनी के 28 मार्च को जारी परिपत्र में कोरोना वायरस संक्रमण से जोखिम को लेकर एलपीजी वितरण से जुड़े कर्मियों को गैस सिलेंडर और स्टोव शो-रूम में काम करने वाले कर्मचारियों, गोदाम में काम करने वाले, मिस्त्री (मैकेनिक) और डिलिवरी कर्मी की श्रेणी में रखा गया है।
ये वे कर्मी है जिन्हें संकट के समय में अपना काम करते रहना है ताकि देश भर में इंडेन ग्राहकों के लिये एलपीजी सिलेंडर की आपूर्ति बनी रहे।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!