‘जुग जुग जियो’ से वापसी करेंगी नीतू कपूर, कहा- ऋषि बहुत खुश होते

Edited By PTI News Agency,Updated: 22 May, 2022 06:42 PM

pti maharashtra story

मुंबई, 22 मई (भाषा) मशहूर अभिनेत्री नीतू कपूर ने रविवार को कहा कि उनकी आगामी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ अभिनय से उनके नौ साल के विराम को तोड़ने के लिए बिल्कुल सही फिल्म है। अभिनेत्री ने कहा कि उनका मानना है कि इस फैसले से उनके दिवंगत पति और कई...

मुंबई, 22 मई (भाषा) मशहूर अभिनेत्री नीतू कपूर ने रविवार को कहा कि उनकी आगामी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ अभिनय से उनके नौ साल के विराम को तोड़ने के लिए बिल्कुल सही फिल्म है। अभिनेत्री ने कहा कि उनका मानना है कि इस फैसले से उनके दिवंगत पति और कई फिल्मों में साथ काम करने वाले ऋषि कपूर काफी खुश होते।

नीतू कपूर 1960 और 70 के दशक में कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहीं। अंतिम बार वह 2013 में एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘बेशर्म’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके बेटे रणबीर कपूर और पति ऋषि कपूर भी थे।

अभिनेत्री ने कहा कि राज मेहता के निर्देशन में बनी ‘जुग जुग जियो’ का उनके दिल में विशेष स्थान है क्योंकि इस फिल्म के जरिए उन्हें अपने पति के 2020 में निधन के बाद के हालात से उबरने में मदद मिली।

‘कभी कभी’, ‘अमर अकबर एंथोनी’, ‘काला पत्थर’ और ‘याराना’ जैसी चर्चित फिल्मों में भूमिका निभा चुकीं नीतू कपूर (63) ने कहा कि एक विराम के बाद काम पर लौटना उनका ‘सर्वश्रेष्ठ फैसला’ है।

‘जुग जुग जियो’ के ट्रेलर लांच पर अभिनेत्री ने कहा, ‘‘यह मेरे लिए सबसे अच्छा अनुभव रहा। मैं जिस भी परिस्थिति से गुजर रही थी, उससे मुझे मदद मिली। मेरा मार्गदर्शन करने के लिए मैं वास्तव में करण और राज को धन्यवाद देती हूं, सहयोग करने के लिए मैं कलाकारों का शुक्रिया कहती हूं। यह मेरे लिए एक नयी जगह थी। हर कोई अच्छा, खास था। मुझे फिल्म पर गर्व है।’’
नीतू कपूर ने फिर से अभिनय शुरू करने के लिए प्रोत्साहित करने को लेकर करण जौहर को भी धन्यवाद दिया। अभिनेत्री ने कहा, ‘‘मैं करण से ज्यादा किसी का शुक्रगुजार नहीं हो सकती। उन्होंने मुझे प्रोत्साहित किया, मुझसे कहा कि मुझे काम करना है। यह मेरे लिए सबसे अच्छा फैसला रहा। मुझे यकीन है कि वह (ऋषि) बेहद खुश होते। यह फिल्म हमेशा खास रहने वाली है क्योंकि मैं हिंदी फिल्मों में वापस आ रही हूं।’’
‘जुग जुग जियो’ में कियारा आडवाणी, वरुण धवन, अनिल कपूर भी दिखेंगे। अनिल कपूर फिल्म में नीतू कपूर के पति की भूमिका में होंगे।

धवन ने नीतू कपूर को बेहतरीन अदाकारा करार देते हुए कहा कि वह अपने काम से सबको ‘चौंकाएंगी।’ यह फिल्म 24 जून को प्रदर्शित होगी।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!