तमिलनाडु में 110 नए कोरोना मरीज, सभी संक्रमित मरकज के कार्यक्रम में हुए थे शामिल

Edited By Yaspal,Updated: 01 Apr, 2020 07:21 PM

110 new corona patients in tamil nadu

दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के मरकज से लौटे लोगों का लगातार कोरोना से संक्रमित पाए जाने का सिलसिला जारी है। बुधवार को तमिलनाडु लौटे 100 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ही तमिलनाडु में कोरोना से पीड़ितों की संख्या 234 हो गई है। इससे...

नेशनल डेस्कः दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के मरकज से लौटे लोगों का लगातार कोरोना से संक्रमित पाए जाने का सिलसिला जारी है। बुधवार को तमिलनाडु लौटे 100 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ही तमिलनाडु में कोरोना से पीड़ितों की संख्या 234 हो गई है। इससे पहले मरकज से लौटे 93 लोगों के कोरोना वायरस की चपेट में आने का मामला सामने आया था। सभी का सैंपल पॉजिटिव निकला है। इसमें से 45 तमिलनाडु, 9 अंडमान और 24 केस दिल्ली के हैं।
PunjabKesari
इसके अलावा आंध्र प्रदेश से 4 और केस सामने आए, जिनकी ट्रैवल हिस्ट्री मरकज की रही है। विशाखापट्टनम से भी 21 केस सामने आए हैं। उधर, मरकज को भी पूरी तरह अब खाली करा दिया गया है। मरकज से 2 हजार से ज्यादा लोग निकाले गए हैं। मरकज से जिन लोगों को निकाला गया है, उसमें से 617 अस्पताल में भर्ती हैं, बाकी क्वारंटीन किए गए हैं। जमात से लौटे लोगों की तलाश में दिल्ली से मुंबई तक अभियान चलाया जा रहा है।
PunjabKesari
आंध्र प्रदेश में मरकज जमात से जुड़े 30 जमातियों का टेस्ट किया गया, जिसमें से 14 पॉजिटिव पाए गए हैं। मरकज में गए 13 बांग्लादेशियों को ठाणे में पकड़ा गया है। सबको क्वारंटीन किया गया है। वहीं, अहमदाबाद में जमात के मरकज से लौटे लोगों की तलाश की गई। इस बीच गोमतीपुर इलाके में पुलिस पर पथराव किया गया। बताया जा रहा है कि कसाई नी चाल इलाके में लोग विरोध करने लगे और पुलिस पर पथराव शुरू हो गया।
PunjabKesari
मरकज से लौटे लोगों की तलाश के लिए यूपी पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया। मऊ में 15 लोग पकड़े गए। यह लोग जमात में शामिल होकर मऊ में अलग-अलग जगह ठहरे हुए थे। साथ ही सबको क्वारनटीन किया गया है। उत्तर प्रदेश में अब तक 8 जमातों में 117 लोगों को क्वारनटीन किया जा चुका है। साथ ही इनके संपर्क में आए लोगों को भी क्वारनटीन किया जा रहा है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!