14 नवनिर्वाचित पार्षद हुए भारतीय जनता पार्टी में शामिल

Edited By Archna Sethi,Updated: 03 Aug, 2022 08:49 PM

14 newly elected councilors join bharatiya janata party

हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल की मौजूदगी में बुधवार को टोहाना नगर परिषद के नवनिर्वाचित चेयरमैन समेत 14 पार्षद भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। इस अवसर पर हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के चेयरमैन श्री सुभाष बराला भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने...

चंडीगढ़, 3 अगस्त –(अर्चना सेठी)  हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल की मौजूदगी में बुधवार को टोहाना नगर परिषद के नवनिर्वाचित चेयरमैन समेत 14 पार्षद भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। इस अवसर पर हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के चेयरमैन श्री सुभाष बराला भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने चेयरमैन  नरेश बंसल व सभी 14 पार्षदों को भाजपा का पटका पहनाकर भविष्य में जन कल्याणकारी कार्य करने का संदेश दिया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री  मनोहर लाल ने कहा कि बीते नगरपरिषद व नगरपालिका चुनाव मे भारतीय जनता पार्टी को मिली जीत से साफ होता है कि जनता ने सरकार के विकास कार्यों में विश्वास जताया है। यह जीत सरकार की नीतियों पर जनता की मुहर है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार बिना किसी भेदभाव के प्रदेश के हर क्षेत्र में विकासकार्यों पर जोर दे रही है। तेज गति से पूरे प्रदेश में जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू किया जा रहा है। बुधवार को शामिल हुए पार्षदों ने भी सरकार के जन हितैषी कार्यों से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी में अपनी आस्था जताई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकतंत्र में जनता को जनप्रतिनिधियों से काफी अपेक्षाएं होती हैं। चाहे वह पंचायत व निकाय स्तर पर हों या विधायक व सांसद के स्तर पर हों। जीतने के बाद जनप्रतिनिधि को अपना धर्म निभाते हुए जनता की अपेक्षाएं पर खरा उतरना चाहिए। मुख्यमंत्री ने नवनिर्वाचित चेयरमैन व पार्षदों को बधाई व शुभकामनाएं दी और कहा कि ईमानदारी से जन सेवा का कार्य करें और प्रदेश व अपने क्षेत्र के विकास में महत्वपूर्ण भागीदारी निभाएं।

इस अवसर पर टोहना नगर परिषद के चेयरमैन श्री नरेश बंसल ने पार्षदों की मौजूदगी में मुख्यमंत्री को एक मांग पत्र भी सौंपा। हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के चेयरमैन श्री सुभाष बराला ने भी मांग पत्र की मांगों पर विचार कर उन्हें जल्द से जल्द पूरा करने का आग्रह किया।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!