बड़ा प्रशासनिक फेरबदलः 21 IPS और 7 पुलिस अधिकारियों का हुआ तबादला

Edited By Punjab Kesari,Updated: 07 Apr, 2018 05:21 PM

21 ips and 7 police officers transferred

बिहार पुलिस में राज्य सरकार ने शनिवार को बड़ा फेरबदल किया गया। 21 आईपीएस अधिकारियों और सात पुलिस सेवा के अधिकारियों का तबादला कर दिया गया। जानकारी के अनुसार, पीएन मिश्रा को पटना का ट्रैफिक एसपी बनाया गया है। दयाशंकर को शेखपुरा का एसपी, पंकज कुमार...

पटनाः बिहार पुलिस में राज्य सरकार ने शनिवार को बड़ा फेरबदल किया गया। 21 आईपीएस अधिकारियों और सात पुलिस सेवा के अधिकारियों का तबादला कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार, पीएन मिश्रा को पटना का ट्रैफिक एसपी बनाया गया है। दयाशंकर को शेखपुरा का एसपी, पंकज कुमार राज को राज्य अपराध अभिलेख ब्यूरो का एसपी, आनंद कुमार को पटना का ग्रामीण एसपी, कार्तिकेय शर्मा को लखीसराय का एसपी, निधि रानी को नवगछिया का एसपी तथा संतोष कुमार को शिवहर का एसपी बनाया गया। इसके अतिरिक्त अरविंद ठाकुर को बीएमपी आईजी का सहायक बनाया गया।

प्रमोद मंडल को बीएमपी बोधगया का कमांडेंट बनाया गया। योगेन्द्र कुमार झंझारपुर के एसडीपीओ, कान्तेश कुमार मिश्रा सिवान के एसडीपीओ, मंजीत जगदीशपुर के एसडीपीओ और सुनील कुमार इमामगंज के एसडीपीओ बनाए गए। पंकज सिन्हा स्पेशल ब्रांच के डीआईजी बनाए गए। इसके अतिरिक्त ललन मोहन प्रसाद चंपारण रेंज के डीआईजी, शेखर कुमार कार्मिक विभाग के डीआईजी, जितेंद्र मिश्रा मुंगेर रेंज के डीआईजी, वीरेंद्र कुमार झा पटना के रेल डीआईजी, शंकर झा निगरानी के डीआईजी बनाए गए। 

इनके अलावा बिहार पुलिस सेवा के सात अधिकारियों का भी तबादला किया गया है जिनमें अमीर जावेद रेल एसपी जमालपुर, अशोक कुमार सिंह रेल एसपी पटना, संजय कुमार सिंह रेल एसपी मुजफ्फरपुर, राजीव रंजन सीटीएस नाथ नगर के प्राचार्य, राकेश कुमार सिंह अपराध अनुसंधान के मद्य निषेध के एसपी, राकेश दुबे गवर्नर के एडीसी शामिल हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!