कपाट खुलने के 30 दिनों के भीतर सबरीमाला मंदिर में मिले कोरोना के 299 संक्रमित

Edited By Yaspal,Updated: 15 Dec, 2020 08:25 PM

299 infected of corona found in sabarimala temple within 30 days

केरल सरकार ने सबरीमला क्षेत्र में हाल के दिनों में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में वृद्धि होने के बाद संशोधित दिशानिर्देश जारी करते हुए कहा है कि वहां तैनात सभी अधिकारियों और तीर्थयात्रियों को आरटी-पीसीआर जांच करानी चाहिए। भगवान अयप्पा का...

नेशनल डेस्कः केरल सरकार ने सबरीमला क्षेत्र में हाल के दिनों में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में वृद्धि होने के बाद संशोधित दिशानिर्देश जारी करते हुए कहा है कि वहां तैनात सभी अधिकारियों और तीर्थयात्रियों को आरटी-पीसीआर जांच करानी चाहिए। भगवान अयप्पा का प्रसिद्ध मंदिर सबरीमला में ही स्थित है। केरल के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी संशोधित दिशानिर्देशों के अनुसार 26 दिसंबर को मंडला पूजा के बाद तीर्थयात्रा पर आने वाले सभी तीर्थयात्रियों और अधिकारियों के लिए आरटी-पीसीआर जांच अनिवार्य कर दी गई है।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, पिछले महीने वार्षिक तीर्थ यात्रा के लिए मंदिर को खोले जाने के बाद अब तक 51 तीर्थयात्रियों, 245 कर्मचारियों और तीन अन्य लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने का पता लगा है। राज्य की स्वास्थ्य मंत्री के के शैलजा ने कहा कि पथनमथिट्टा और पड़ोसी कोट्टायम जिलों में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामलों में क्रमश: 31 और 11 प्रतिशत वृद्धि दर्ज की गयी है। सबरीमला मंदिर पथनमथिट्टा जिले में ही है। उन्होंने एक बयान में यहां कहा कि संशोधित दिशानिर्देशों के अनुसार, सबरीमला में तैनात सभी अधिकारियों को आरटी-पीसीआर जांच करानी चाहिए।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!