गुजरात: जुआ खेल रही 9 महिलाओं समेत पुलिस ने 37 जुआरियों को लिया हिरासत में

Edited By Seema Sharma,Updated: 02 Aug, 2020 02:11 PM

37 gamblers in custody including nine women gambling

गुजरात पुलिस ने राजकोट शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से जुआ खेल रही नौ महिलाओं समेत 37 लोगों को हिरासत में ले कर दो लाख रुपए से अधिक जब्त कर लिए। पुलिस ने रविवार को बताया कि सूचनाओं के आधार पर छापेमारी करके डीसीबी क्षेत्र में श्रीनाथ जी सोसायटी, शेरी-7...

नेशनल डेस्क: गुजरात पुलिस ने राजकोट शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से जुआ खेल रही नौ महिलाओं समेत 37 लोगों को हिरासत में ले कर दो लाख रुपए से अधिक जब्त कर लिए। पुलिस ने रविवार को बताया कि सूचनाओं के आधार पर छापेमारी करके डीसीबी क्षेत्र में श्रीनाथ जी सोसायटी, शेरी-7 के एक मकान से जुआ खेल रही पांच महिलाओं सहित सात लोगों को, देसीधाम पार्टीप्लॉट के एक मकान से नौ लोगों को जुआ खलते हुए, गांधीग्राम क्षेत्र में कैलाशधारा पार्क शेरी-2 के एक मकान में जुआ खेल रही चार महिलाओं को शनिवार की रात हिरासत में लिया गया।

 

इसी तरह भक्तिनगर क्षेत्र में रामेश्वर सोसायटी शेरी-6 के एक मकान से पांच लोगों तथा ए डिवीजन क्षेत्र में रामनाथपरा के एक मकान में जुआ खेल रहे 12 लोगों को शनिवार रात पकड़ा गया। इस दौरान जुआ खेल रहे लोगों से कुल दो लाख 18 हजार 40 रुपए जब्त कर लिए गए। पुलिस ने मामले दर्ज करके आवश्यक कारर्वाई शुरू कर दी है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!