नड्डा के घर के बाहर आग लगाने के आरोप में एनएसयूआई के 4 सदस्य गिरफ्तार

Edited By Pardeep, Updated: 23 Jun, 2022 12:34 AM

4 nsui members arrested for setting fire outside nadda s house

नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) के चार सदस्यों को भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जे. पी. नड्डा के यहां मोतीलाल नेहरू मार्ग स्थित आवास के बाहर आग लगाने के आरोप में गिरफ्ता

नई दिल्लीः नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) के चार सदस्यों को भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जे. पी. नड्डा के यहां मोतीलाल नेहरू मार्ग स्थित आवास के बाहर आग लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। 

पुलिस ने बताया कि एनएसयूआई के राष्ट्रीय प्रतिनिधि जगदीप सिंह (30), चंडीगढ़ प्रदेश महासचिव सर्वोत्तम राणा (25), राष्ट्रीय समन्वयक प्रणव पांडेय (26) और एनएसयूआई के महासचिव विशाल (28) को विभिन्न स्थानों से गिरफ्तार किया गया है। 

विशेष पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था डिवीजन जोन-2) सागर प्रीत हुड्डा ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के मोतीलाल नेहरू मार्ग स्थित आवास से मंगलवार को आग लगने की घटना की सूचना मिली थी। जांच में पता चला कि शाम साढ़े चार बजे नड्डा के घर के बाहर 10-12 लोग एकत्र हुए थे और नारेबाजी की थी। 

हुड्डा ने कहा कि कुछ देर बाद वे लोग आक्रामक हो गए और एक डंडे पर खाकी रंग के दो हाफ पैंट लगाये और उनमें आग लगाकर घर के भीतर सुरक्षा कक्ष पर फेंक दिया। उन्होंने बताया कि ड्यूटी पर तैनात कर्मियों ने आग बुझा दी। पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है। 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!