आर्मी ड्रेस में घुसे 5 आतंकी! जैश के निशाने पर दिल्ली की 400 इमारतें, राजधानी में अलर्ट

Edited By Seema Sharma,Updated: 21 Oct, 2019 11:30 AM

400 buildings in delhi targeted by jaish alert

पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की ओर से हिंदुस्तान में लगातार हमले की धमकियां दी जा रही हैं। खुफिया जानकारी के मुताबिक त्यौहार के मद्देनजर आतंकी देश की राजधानी दिल्ली में बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में हैं। आशंका है कि दिल्ली में 400...

नई दिल्ली: पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की ओर से हिंदुस्तान में लगातार हमले की धमकियां दी जा रही हैं। खुफिया जानकारी के मुताबिक त्यौहार के मद्देनजर आतंकी देश की राजधानी दिल्ली में बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में हैं। आशंका है कि दिल्ली में 400 से ज्यादा बड़ी इमारतों और भीड़ भरे बाजारों को निशाना बनाया जा सकता है।

PunjabKesari

ताजा इनपुट के मुताबिक सफेद कार में 5 संदिग्ध, आर्मी यूनिफॉर्म में देखे गए। इनका टारगेट डिफेंस बेस के साथ ही वीआईपी मूवमेंट वाली जगहें हैं। इसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने संदिग्ध कार को लेकर दिल्ली समेत यूपी, हरियाणा और एनसीआर के शहरों को हाई अलर्ट पर रखा है।

PunjabKesari

दिल्ली में आतंकी हमलों के खतरे को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के 15 इलाकों में से 8 इलाकों को संवेदनशील करार देते हुए 425 बड़ी इमारतों की सुरक्षा बढ़ाई गई। इन इलाकों में रोहिणी, दिल्ली उत्तर-पूर्व, उत्तर-पश्चिम, उत्तर, नई दिल्ली, द्वारका आदि शामिल हैं। जनवरी, 2019 को गिरफ्तार जैश आतंकी अब्दुल लतीफ गनी उर्फ उमैर और हिलाल अहमद भट्ट से पूछताछ में पता चला था कि जैश-ए-मोहम्मद दीवाली के त्यौहार पर बम ब्लास्ट करवा सकता है। अहमद भट्ट से दिल्ली पुलिस और खुफिया तंत्र को अन्य कई महत्वपूर्ण जानकारियां भी हासिल हुई थीं।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!