45 ट्वीट करने पर भी नहीं मिली मदद तो यात्री ने लिखा, पीयूष जी आपसे अच्छे प्रभु थे

Edited By Punjab Kesari,Updated: 24 Oct, 2017 01:57 PM

45 tweets to piyush goyal for help

रेलवे में बढ़ते हादसों के देखते हुए सुरेश प्रभु को पद से हटाकर पीयूष गोयल को रेल मंत्री बनाया गया था। सुरेश प्रभु सोशल मीडिया में अपनी एक्टिवनस को लेकर खासे चर्चा में रहे हैं। चाहे किसी सीट को लेकर शिकायत हो या फिर बच्चे के लिए दूध का बंदोबस्त करना...

नई दिल्लीः रेलवे में बढ़ते हादसों के देखते हुए सुरेश प्रभु को पद से हटाकर पीयूष गोयल को रेल मंत्री बनाया गया था। सुरेश प्रभु सोशल मीडिया में अपनी एक्टिवनस को लेकर खासे चर्चा में रहे हैं। चाहे किसी सीट को लेकर शिकायत हो या फिर बच्चे के लिए दूध का बंदोबस्त करना हो आदि वे झट से रिप्लाई करते थे और यात्रियों तक मदद पहुंचती थी। लेकिन आम जनता मौजूदा रेल मंत्री से उतनी खुश नहीं है जितनी प्रभु से थी।
 

दरअसल जयपुर-मैसूर सुपरफास्ट एक्सप्रेस में सफर कर रही एक महिला के पति ने मदद के लिए पीयूष गोयल को 45 बार ट्वीट किया लेकिन जब उसे मदद नहीं मिली तो उसने गुस्सा निकालते हुए यह लिख दिया कि आपसे अच्छे तो सुरेश प्रभु थे जो समय पर मदद करते थे। महाराष्ट्र के नागपुर से कोटा जाने के लिए मोहन फकीरचंद अपनी पत्नी ज्योति और बेटे के साथ ट्रेन में बैठे। उन्हें कोच S4 में 63 नंबर बर्थ आरएसी में मिली थी लेकिन कुछ अन्य यात्री उन्हें वहां बैठने नहीं दे रहे थे। इससे परेशान होकर मोहन ने अपने ट्विटर अकाउंट से करीब 6 घंटे तक लगातार रेलमंत्री पीयूष गोयल को 45 बार ट्वीट किए।
 

इसके बावजूद उन्हें कोई मदद नहीं मिली। वो कई घंटे तक ट्रेन में टीसी की तलाश करते रहे पर उन्हें कोई रेल कर्मी भी नहीं मिला। इससे नाराज होकर मोहन ने पीयूष गोयल को ट्वीट किया कि,  "आपसे अच्छा मैनेजमेंट तो पूर्व रेल मंत्री सुरेश प्रभु का था। यदि वो आज मंत्री होते तो मेरी समस्या का समाधान हो जाता।" हालांकि काफी घंटे बाद प्रशासन ने इस ट्वीट पर जवाब दिया लेकिन यह नहीं पता चल पाया कि उन दंपति की समस्या का हल हुआ या नहीं।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!