रातों-रात करोड़पति बना यह बुजुर्ग किसान, पेंशन चेक कराने गया तो खाते में मिले 52 करोड़ रुपए

Edited By Anu Malhotra,Updated: 17 Sep, 2021 12:25 PM

52 crores rs were found in bank account of elderly man

पिछले कई दिनों से बिहार में लोग रातों-रात करोड़पति बनते जा रहे हैं। दरअसल, बैंक की गलती से कई लोगों के खाते में करोड़ों रुपए ट्रांसफर हो गए जिससे वहां के लोगों की अपना खाता चेक करवाने के लिए बैंक की बाहर लंबी कतरा लग गई हैं।

बिहार- पिछले कई दिनों से बिहार में लोग रातों-रात करोड़पति बनते जा रहे हैं। दरअसल, बैंक की गलती से कई लोगों के खाते में करोड़ों रुपए ट्रांसफर हो गए जिससे वहां के लोगों की अपना खाता चेक करवाने के लिए बैंक की बाहर लंबी कतरा लग गई हैं। 

इसी बीच बिहार से एक बार फिर अचानक एक शख्स के बैंक खाते में मोटी रकम आने की खबर सामने आई है। मुजफ्फरपुर के एक बुजुर्ग शख्स के बैंक खाते में अचानक 52 करोड़ आने से लोग अचंभे में पड़ गए है। 

जैसे  बुजुर्ग रामबहादुर ने अंगूठा लगाया खाते में दिखे 52 करोड़ से अधिक रुपए
दरअसल, मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र में रामबहादुर शाह अपनी वृद्धा पेंशन की राशि चेक करवाने के लिए एक सीएसपी संचालक के पास गये थे, लेकिन जैसे ही खाता चेक करवाने के लिए उन्होंने अंगूठा लगाया तो बुजुर्ग रामबहादुर के खाते में 52 करोड़ से अधिक रुपये देख सीएसपी संचालक चौंक गया। 

जब इस मामले की जानकारी लेने के लिए घटनास्थल पर मीडियाकर्मी पहुंचे तो रामबहादुर ने बताया कि वो वृद्धा पेंशन को लेकर नजदीकी सीएसपी संचालक के पास गया था, जहां सीएसपी संचालक ने बताया कि मेरे खाते में 52 करोड़ रुपए से अधिक आ चुके हैं।  ये सुनकर सब हैरान हो गए कि आखिर इतनी बड़ी रकम कहां से आई।

बेटा बोला- हम किसान हैं, गरीब परिवार से हैं
बुजुर्ग ने कहा कि हम खेती-किसानी करते हैं।  सरकार से यही मांग करेंगे कि उस राशि से कुछ हमें भी मुहैया करा दिया जाए, जिससे हमारा बुढ़ापा गुजर जाए। वहीं इस मामले पर उनके बेटे सुजीत का कहना है कि हमारे पिताजी के खाते में 52 करोड़ से अधिक रुपये आ गए, जिसको लेकर हम लोग काफी परेशान हैं, हम किसान हैं, गरीब परिवार से हैं, सरकार द्वारा मदद की जाए।  

वहीं मामले की जानकारी पर कटरा थाने के सब इंस्पेक्टर मनोज पांडे का कहना है कि जो भी आदेश होगा उसका हम पालन करेंगे. फिलहाल जांच जारी है। 

गौरतलब है कि इससे पहले भी बिहार के कटिहार में दो स्कूली छात्रों के बैंक अकाउंट में 960 करोड़ रुपये आने की खबर सामने आई थी तो वहीं,  इससे पहले  बैंक की तकनीकी खराबी से खगड़िया में एक शख्स के खाते में गलती से 5.50 लाख रुपए आ गए थे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!