जयनगर विधानसभा सीट के लिए 55 प्रतिशत मतदान

Edited By Yaspal,Updated: 12 Jun, 2018 11:58 AM

55 percent polling for jaynagar assembly seat

कर्नाटक में जयनगर विधानसभा सीट के लिए सोमवार को हुए चुनाव में 55 प्रतिशत मतदान हुआ। चुनाव आयोग के अधिकारियों और पुलिस ने बताया कि शहर के मध्य में स्थित इस निर्वाचन क्षेत्र में मतदान पूरी तरह शांतिपूर्ण रहा तथा इस दौरान कहीं से किसी अप्रिय घटना की...

बेंगलुरुः बेंगलुरु की जयनगर विधानसभा सीट पर हुए चुनाव में आज करीब 55 फीसदी मतदान हुआ। चुनाव अधिकारियों ने यह जानकारी दी। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव 12 मई को हुए थे लेकिन भाजपा उम्मीदवार बी एन विजयकुमार के निधन के बाद इस सीट पर चुनाव रद्द कर दिए गए थे। 

अधिकारियों ने बताया कि इस सीट के दो लाख से ज्यादा मतदाताओं में से 1,11,689 वोटरों ने आज वोट डाला। भाजपा ने इस बार विजय कुमार के भाई बी एन प्रहलाद को यहां मैदान में उतारा है। वहीं कांग्रेस ने वरिष्ठ पार्टी नेता एवं पूर्व मंत्री रामङ्क्षलग रेड्डी की बेटी सौम्या रेड्डी को अपना उम्मीदवार बनाया है। 

प्रदेश में सत्तारूढ़ जनता दल (एस) ने राज्य सरकार में अपनी सहयोगी कांग्रेस को अपना समर्थन देने का ऐलान किया था जिसके बाद जदएस उम्मीदवार ने पांच जून अपना नाम वापस ले लिया था। राजेश्वरी नगर विधानसभा क्षेत्र में हाल ही में हुए चुनावों में कांग्रेस और जेडी (एस) ने सहयोगी दल होने के बावजूद एक दूसरे के खिलाफ उम्मीदवार उतारे थे। सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार मुनीरत्न ने जीत हासिल की थी और जेडी (एस) उम्मीदवार तीसरे स्थान पर रहे थे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!