नेशनल लोक अदालत में आया अजीब मामला, जज के सामने बोला मासूम...

Edited By Punjab Kesari,Updated: 11 Dec, 2017 02:40 PM

6 year old boy s statement at court room

जज के सामने कोर्ट रूम में 6 साल के बच्चे ने कहा कि मम्मी पापा को गालियां देकर बुलाती थी। 6 साल के मासूम के मुंह से ये बात सुनकर पूरा कोर्ट रूम हैरान हो गया। लेकिन जैसे ही जज ने बच्चे को पुचकारा और प्यार से पूछा, तो उसके बाद उसकी सच्चाई सामने आ गई।

मोहाली : जज के सामने कोर्ट रूम में 6 साल के बच्चे ने कहा कि मम्मी पापा को गालियां देकर बुलाती थी। 6 साल के मासूम के मुंह से ये बात सुनकर पूरा कोर्ट रूम हैरान हो गया। लेकिन जैसे ही जज ने बच्चे को पुचकारा और प्यार से पूछा, तो उसके बाद उसकी सच्चाई सामने आ गई। मामला नेशनल लोक अदालत का है। जहां ये सच और झूठ का अजीबो-गरीब मामला देखने को मिला।  

दरअसल, नेशनल लोक अदालत की कोर्ट में एक कोर्ट में एक मेट्रिमोनियल डिस्प्यूट आया था जिसमें पति-पत्नी दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। जिसमें कि एक 6 साल के बच्चे की बात को सुनकर जज समझ गई थीं कि उसे सिखाया गया है। ये भांपते हुए जज ने जैसे ही बच्चे को पुचकारा, तो उसके बाद उसकी सच्चाई सामने आ गई। उनका 6 साल का बेटा अपने पिता के साथ रह रहा है, जबकि 5 साल की बेटी अपनी मां के साथ रह रही है। कोर्ट में दोनों को मिलाने का प्रयास हुआ, लेकिन पति गुरप्रीत सिंह ने अपनी पत्नी रमनदीप कौर को साथ ले जाने से मना कर दिया, जिसके बाद मामले की अगली सुनवाई 5 जनवरी 2018 तय कर दी गई।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!